एक्टर पार्थ समथानन कैमरा को देखकर भड़के, कहा- अगर ये वीडियो शेयर किया तो…

मुंबई: सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में अनुराग का किरदार निभाने वाले एक्टर पार्थ समथान लॉकडाउन के दौरान काफी विवादों में घिरे हुए हैं. दरअसल, हाल ही में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पार्थ समथान मीडिया को धमकाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में पार्थ समथान कैमरामैन के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल भी कर रहे हैं. बता दें, एक्टर पार्थ समथान एक बार फिर अपने काम पर वापस लौट गए हैं और वह ‘कसौटी जिंदगी के 2’ के लिए शूटिंग कर रहे हैं.

वहीं, पार्थ समथान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ के सेट के बाहर का ही है. इस वीडियो में पार्थ समथान शूट पूरा खत्म करने के बाद घर की ओर निकलते हुए नजर आ रहे हैं.#

हालांकि, बाहर खड़ी मीडियो को देख एक्टर का गुस्सा फूट जाता है. वीडियो में पार्थ समथान ने मुंह पर मास्क लगाए और हाथ में बैग लिए दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो में पार्थ समथान कैमरामैन को उनका वीडियो पोस्ट करने को लेकर धमकी दे रहे हैं. पार्थ समथान के इस वीडियो पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

बता दें, पार्थ टीवी के अलावा ‘गुगली हो गई (2016)’ फिल्म में नजर आ चुके हैं. ‘कैसी ये यारियां’ से उन्हें खासा पॉपुलैरिटी मिली.

Related Articles

Back to top button