एक्टर प्रभास ने प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर ‘मन बैरागी’ का पहला लुक किया शेयर

नई दिल्ली: सलमान खान और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ को लेकर मचे बवाल से ऊबे मशहूर निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली अब बनाने जा रहे हैं, ‘मन बैरागी’। पीएम मोदी के जीवन के कुछ अहम पड़ाव पर आधारित यह फिल्म बनाने की वजह बताते हुए संजय लीला भंसाली कहते हैं कि उन्हें यह फिल्म बनाने का विचार इसलिए आया क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जीवन सार्वभौमिक अपील और संदेश रखता है|

इस फिल्म के बारे में भंसाली ने कहा- ”इसकी कहानी में यूनिवर्सल अपील के साथ मैसेज भी है| कहानी पर अच्छे से रिसर्च की गई है| युवा अवस्था में पीएम की जिंदगी में आए टर्निंग प्वॉइंट ने मुझे उत्साहित किया| मुझे लगता है इस अनसुनी कहानी को बताया जाना चाहिए|”

एक्टर अक्षय कुमार ने इस फिल्म का फ़र्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा है- पीएम के जन्मदिन पर उनके जीवन के निर्णायक पलों को परिभाषित करती संजय लीला भंसाली और महावीर जैन की स्पेशल फीचर मन बैरागी की पहली झलक पेश करते हुए ख़ुशी हो रही है। इसके बाद अक्षय ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है।

साहो एक्टर प्रभास ने भी फ़र्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा- एक विशेष व्यक्ति पर ख़ास फ़िल्ममेकर द्वारा बनाई गई फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक इस ख़ास दिन। जन्मदिन की बधाई पीएम नरेंद्र मोदी। प्रभास ने ट्वीट में बताया कि फ़िल्म में प्रधानमंत्री के जीवन के अनछुए पहलू को दिखाया जाएगा।

Related Articles