एक्टर आर माधवन ने बोर्ड परीक्षा के रिजल्ट से उदास छात्रों को दिया सीख

मुंबई: हाल ही में 10वीं और 12 वीं नतीजे घोषित हुए| अब कुछ राज्यों के 10वीं और 12 वीं के नतीजे आ गए हैं या आने वाले हैं। परीक्षा के रिजल्ट आने के बाद जिन छात्रों के नंबर कम आते हैं वो मायूस हो जाते हैं। और जिन छात्रों के नंबर अच्छे रहते हैं, वो खुश हो जाते हैं। नंबरों के इस खेल में एक्टर आर माधवन ने कम नंबर वाले छात्रों को एक खास संदेश दिया है।

माधवन ने ट्वीट किया है कि बोर्ड के रिजल्ट में जिन भी बच्चों ने अपनी उम्मीद से बेहतर किया है, उन्हें शानादर बधाई हो। बाकी सभी को मैं कहना चाहूंगा कि मेरे बोर्ड में 58 फीसदी मार्क्स आए थे। गेम तो अभी शुरू भी नहीं हुआ है दोस्तों। जो छात्र पास हो गए हैं, उन्हें बधाई देता हूं।

उनकी इस पोस्ट पर कई लोग माधवन की तारीफ कर रहे हैं। कई लोग माधवन के इस संदेश से सीख ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि सच में आप ऐसी प्रेरणा देते हैं जो आश्चर्यचकित करती है। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि मार्क्स बस एक नंबर हैं। अच्छे नंबर कभी भविष्य की गारंटी नहीं देते, कम नंबर कभी जीवन का अंत नहीं हैं। एक दूसरे यूजर लिखते हैं-नंबर से ये नहीं तय होता की आप जिंदगी में क्या करेंगे। आप खुद के सुपरहीरो बने।

Related Articles