शूटिंग के दौरान अभिनेता राहुल रॉय को आया ब्रेन स्ट्रोक, आईसीयू में भर्ती

फिल्म करगिल 'एलएसी-लिव द बैटल' की शूटिंग के दौरान राहुल रॉय को ब्रेन स्ट्रोक आया जिसके बाद उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मुंबई। इस वर्ष बॉलीवुड को कई बड़ी झटके लगे है वही इस बार हिला देने वाली खबर आ रही है कि मशहूर फिल्म आशिकी फेम ऐक्टर राहुल रॉय को ब्रेन स्ट्रोक आया है। फिल्म करगिल ‘एलएसी-लिव द बैटल’ की शूटिंग के दौरान राहुल रॉय को ब्रेन स्ट्रोक आया जिसके बाद उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राहुल रॉय रविवार को अपनी आने वाली फिल्म ‘एलएसी: लाइव द बैटल’ की शूटिंग कर रहे थे। इसी बीच अचानक से उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ। उनके हालत खराब होने के बाद आनन फानन में कारगिल से श्रीनगर और फिर मुंबई के नानावटी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया। राहुल रॉय के भाई रोमीर सेन ने जानकारी दी है कि वो अब रिकवर कर रहे हैं।

ये भी पढ़े : श्रम मंत्री ने किसान आंदोलन को बताया विपक्ष की साजिश, राजनीतिक सेंक रहे रोटियां

मीडिया रिपोर्ट से मिली खबर के मुताबिक राहुल रॉय की तबीयत बिगड़ने के कारण वेदर कंडीशंस है, इस वजह से उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ। आपको इनके बारे में बताते चले कि राहुल रॉय ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 1990 में ‘आशिकी’ फिल्म से की थी। इस फिल्म के रिलीज होते ही राहुल रातोंरात पर्दे के बड़े हीरो बन गए थे। इस फिल्म के बाद उनकी कई फिल्में रिलीज हुईं लेकिन बॉक्स ऑफिस पर उनकी वो जादू नहीं चला पाईं, जो उनकी पहली फिल्म ने किया था।

Related Articles

Back to top button