फिल्म ‘अनफेयर एंड लवली’ में रणदीप हुड्डा और इलियाना एक साथ आयेंगे नज़र

0

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा और इलियाना डिक्रुज़ की जोड़ी आने वाली फिल्म ‘अनफेयर एंड लवली’ में नजर आयेगी। सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया ने मूवी टनल प्रोडक्शन्स के साथ मिलकर अपनी अगली फिल्म ‘अनफेयर एंड लवली’ की घोषणा की है। यह एक मजेदार कॉमेडी फिल्म है जो भारत में गोरी त्वचा के प्रति लोगों के जुनून को दर्शाती है। हरियाणा की पृष्ठभूमि पर सेट की गई यह फिल्म एक ऐसी सांवली लड़की की कहानी है जिसे भारतीय समाज में रंगभेद के चलते प्रताड़ित किया जाता है। इस फिल्म में इलियाना डिक्रूज लवली के किरदार में नजर आएंगी।

रणदीप हूड्डा और इलियाना डिक्रुज़
रणदीप हूड्डा और इलियाना डिक्रुज़

‘सांड की आंख’ और ‘मुबारकां’ जैसी फिल्मों के पटकथा लेखक बलविंदर सिंह जंजुआ इस फिल्म से निर्देशन की शुरुआत कर रहे हैं। इस फिल्म की स्क्रिप्ट को बलविंदर सिंह जंजुआ, रूपिंदर चहल और अनिल रोहन ने लिखा है, संगीत अमित त्रिवेदी का है और गीत इरशाद कामिल द्वारा लिखे जायेंगे। इलियाना ने कहा, “ ‘लवली’ यह किरदार निभाना निश्चित रूप से मेरे लिए बहुत अलग और एक अनूठा अनुभव होगा, और लोग इस किरदार से खुद को जोड़ पाएंगे। इस फिल्म के बारे में मुझे जो सबसे ज़्यादा पसंद आया है, वह है इसका नरेशन जो बिल्कुल भी उपदेशात्मक नहीं है, बल्कि यह एक मज़ेदार कहानी है जो दर्शकों को हंसता और मुस्कुराता छोड़ जाएगी। सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया और बलविंदर सिंह जांजुआ की टीम ने सुनिश्चित किया है कि इस विषय को बहुत संवेदनशीलता के साथ पेश करेंगे, हालांकि इसे जितना संभव हो उतना हास्यपूर्ण रखेंगे। ”

रणदीप हूड्डा और इलियाना डिक्रुज़
रणदीप हूड्डा और इलियाना डिक्रुज़

रणदीप हुड्डा ने कहा, “मुझे लगता है कि लोगों को हंसाना इतना आसान नहीं है , हास्य शैली ने मुझे लंबे समय से अपनी ओर आकर्षित किया है। मैं बेहद खुश हूं कि इस हास्य फिल्म से मैं अपने हास्य शैली का प्रदर्शन करूंगा। फिल्म के पहले नरेशन के दौरान ही इसकी कहानी मुझे बेहद पसंद आ गई थी और अब मुझे इसके शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है। सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया और बलविंदर सिंह जंजुआ के साथ अपने पहले सहभागिता को लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं।” निर्देशक बलविंदर सिंह जंजुआ का मानना है कि,“ मैं अभिभूत हूं और सोनी फिल्म इंडिया का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि उन्होंने मुझपर भरोसा किया और मुझे इस फिल्म को निर्देशित करने का अवसर दिया। अनफेयर एंड लवली रोजमर्रा के जीवन के टिप्पणियों पर आधारित एक मूलभूत कहानी है, जो दुनिया को प्रफुल्लित करने वाली वास्तविकता को दर्शाती है। मुझे बेहद खुशी है कि में इस फिल्म से निर्देशन की दुनिया में कदम रख रहा हूं।”

इसे भी पढ़े: मिर्ज़ापुर के गुड्डू भैया का जन्मदिन, ऐसे मिली एक्टर अली फज़ल को इंडस्ट्री में पहचान

शेयर करें