कोरोनावायरस महामारी के बीच एक्टर रणदीप हुड्डा ने किया समुद्र तट की सफाई

मुंबई: कोरोनोवायरस महामारी के बीच एक्टर रणदीप हुड्डा ने वर्सोवा बीच पर सफाई अभियान में हिस्सा लेकर एक रियल हिरो बन गए हैं। रणदीप सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह बीच की सफाई करते नजर आ रहे हैं। रणदीप मास्क और हाथ के दास्ताने पहने हुए थे। उनका यह वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

रणदीप हुड्डा ने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, “जब पर्यावरण की गंदगी और शोषण को मैंने देखा तो ज्यादातर लोगों की तरह मुझे भी यही ख्याल आया की ये किसी और का काम है पर सच्चाई ये थी कि हम सब इस धरती के प्राणी हैं, इसमें हम सब एक साथ हैं तो ये मेरी जिम्मेदारी भी बनती है। रणदीप ने पर्यावरण प्रेमी अफरोज शाह की तारीफ करते हुए लिखा, ‘मैं अफरोज शाह जैसे जमीन पर खुद उतर कर बदलाव लाने वालों से प्रेरित होकर अपने आस पड़ोस में जो मुझसे हो सकता है करता हूं। क्या आप कर रहे हैं?

फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेता रणदीप हुड्डा फिल्मों में अपने उम्दा अभिनय के साथ-साथ सामजिक कार्यों के लिए भी जाने जाते हैं। वो जानवरों के अधिकारों के लिए खुलकर अपनी आवाज उठाते हैं तो वहीं दूसरी तरफ वो पर्यावरण के प्रति बेहद गंभीर हैं।

वो पहले भी कई बार इस तरह के कामों में अपना हाथ बंटा चुके हैं। वो प्लास्टिक का इस्तेमाल बंद करने जैसी मुहिम का समर्थन करते आए हैं और लोगों से कई बार प्राकृतिक चीजों का प्रयोग करने की अपील कि।

बता दें की रणदीप जल्द ही सलमान खान के साथ ‘राधे’ में स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे। वहीं रणदीप हुड्डा की फिल्म ‘मर्द’ का डायरेक्शन साई कबीर कर रहे हैं। फिल्म प्रोड्यूसर राहुल मित्रा का कहना है कि प्री-प्रोडक्शन मार्च के पहले सप्ताह में शुरू हो गया था, लेकिन लॉकडाउन से कुछ दिन पहले रोकना पड़ा था

Related Articles