करण जौहर की इस अपकमिंग फिल्म में नज़र आएंगे एक्टर रणवीर सिंह

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणवीर सिंह इंडस्ट्री के सबसे तेजी से आगे बढ़ रहे कलाकारों में से एक हैं। रणवीर की पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि उनकी पिछली कई फिल्में एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर हिट रही हैं। रणवीर की आने वाली फिल्म 83 का भी फैन्स को बेसब्री से इंतजार है जिसके बॉक्स ऑफिस पर कमाल करने की उम्मीद की जा रही है। हालांकि इसी बीच रणवीर को लेकर एक और खबर आ रही हैं कि वह जल्द ही फिल्म मेकर्स करण जौहर की एक फिल्म का हिस्सा बनने वाले हैं। हालांकि फिल्म का क्या टाइटल है इस बारें में अभी कोई जानकारी नहीं है।

आपको बात दें की करण जौहर पिछले साल से ही एक नई स्क्रिप्ट पर काम कर रहे थे, जिसे वो खुद ही डायरेक्ट करेंगे। कोरोना वायरस महामारी ने जब भारत में कदम रखा तब करण जौहर ने अपनी टीम से बात की और उन्होंने इस प्रोजेक्ट को शुरू करने का फैसला किया। करण जौहर की यह फिल्म एक रॉम-कॉम है, जिस तरह की फिल्में धर्मा प्रोडक्शन बनाता रहा है।’ फिल्म की कास्टिंग की बात की जाए तो इसमें रणवीर सिंह नजर आ सकते हैं। जानकारी के मुताबिक़  करण जौहर की अपकमिंग फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल में दिखाई देंगे। यह फिल्म सोलो लीट हीरो स्टारर है। रणवीर और करण ने इस फिल्म के लिए राजी भी हो गए हैं। रणवीर को आइडिया काफी पसंद आया है। अभी तक सब सही है और जल्द ही फिल्म के शेड्यूल पर चर्चा होगी।

हाल ही में निर्माता करण जौहर ने कुछ समय पहले यह ऐलान किया था कि वो ‘तख्त’ नाम की एक मल्टीस्टारर फिल्म बनाएंगे, जो मुगलिया सल्तनत की कहानी दर्शकों के सामने पेश करेगी। इस फिल्म में रणवीर सिंह, अनिल कपूर, विक्की कौशल, करीना कपूर खान, जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर जैसे कलाकार नजर आएंगे। करण जौहर की ‘तख्त’ कोरोना वायरस महामारी की वजह से अटकी पड़ी है और धर्मा प्रोडक्शन की टीम इसे अगले साल तक शुरू करने की सोच रही है।  बता दें कि तख्त से पहले बतौर डायरेक्टर करण जौहर की रणवीर सिंह के साथ यह पहली फिल्म होगी।

Related Articles