IPL
IPL

अभिनेता Salman khaan और John Abraham  ईद पर करेंगे डबल धमाल, ‘सत्यमेव जयते 2’ की रिलीज डेट Out

बॉलीवुड में बॉक्स ऑफिस क्लैश का सिलसिला ईद रिलीज के साथ एक बार फिर से शुरू होने जा रहा है। जॉन अब्राहम (John Abraham) की अपकमिंग फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' (Satyameva Jayate 2) की रिलीज डेट आज आउट हो गयी है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड में बॉक्स ऑफिस क्लैश का सिलसिला ईद रिलीज के साथ एक बार फिर से शुरू होने जा रहा है। जॉन अब्राहम (John Abraham) की अपकमिंग फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ (Satyameva Jayate 2) की रिलीज डेट आज आउट हो गयी है। फिल्म को ईद 2021 में रिलीज किए जाने का ऐलान कर दिया गया है। फिल्म के नए पोस्टर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

इस पोस्टर के आने के बाद से एक बात तो कन्फर्म हो गया है कि जॉन अब्राहम (John Abraham) बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान (Salman Khan) की ‘राधे’ से टक्कर लेने के लिए तैयार हैं। यह देखना काफी दिलचस्प होगा की बॉक्स ऑफिस पर पहले कौन रिलीज होती है। जॉन अब्राहम ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म सत्यमेव जयते 2 का पोस्टर शेयर किया है, जिसमें उनका डबल रोल देखने को मिल रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)

John Abraham ने पोस्ट में लिखा

एक्टर ने इस पोस्टर के बारे में जानकारी देते हुए लिखा, “इस ईद पर सत्या और जय के बीच मुक़ाबला होगा, क्योंकि लड़ेंगे इस साल, दोनों भारत मां के लाल यह फिल्म 13 मई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। पोस्टर में देखा जा सकता है कि एक किरदार में जॉन पुलिस ऑफ़िसर के रूप में नजर आ रहे हैं। आपको बता दें, सत्समेव जयते 2 से पहले एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म ‘मुंबई सागा’ 19 मार्च को रिलीज होगी। ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है।

यह भी पढ़े

इस फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता कर रहे हैं, जो इससे पहले भी कई एक्शन फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं। मालूम हो फिल्म मुंबई सागा सत्य घटनाओं पर आधारित है, जॉन की इस फिल्म को लेकर सभी फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button