इस ऑनस्क्रीन बड़े भाई की बेटी को लॉन्च करेंगे अभिनेता सलमान खान

0

मुंबई। राजश्री प्रोडक्शन की कई फिल्मों में सलमान खान के बड़े भाई का किरदार निभा चुके एक्टर मोहनीश बहल की बेटी प्रणुतन बहल को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे। जैसा की सभी जानते हैं कि सलमान खान अपने करीबीयों को काफी मदद करते हैं और वो इन दिनों नए-नए कलाकारों को मौका देने वाले इंसान भी बन गए हैं।

आपको बता दें कि, पिछले साल ही प्रणुतन ने बॉलीवुड में आने की इच्छा जताई थी और दिए गए अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा भी था कि वो बॉलीवुड में आने के लिए बेकररार हैं और पहली फिल्म में दमदार रोल करना चाहती हैं।

सलमान अभी तक कई लोगों को बॉलीवुड में लॉन्च कर चुके हैं। अभी हाल ही में सलमान ने ये घोषणा की थी कि वो अपने बचपन के दोस्त के बेटे जहीर इकबाल को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे। सलमान निर्देशक नितिन कक्कड़ की नई फिल्म से जहीर को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं। लेकिन कल तक इस फिल्म में जहीर के अपोजिट किसी चेहरे को ढूंढा नहीं जा सका था।

दरअसल, सलमान खान ये चाहते थे कि जहीर के अपोजिट वो किसी नए चेहरे को लें और अब उन्हें वो चेहरा मिल चुका है। इस फिल्म में सलमान अपने बेहद करीबी दोस्त मोहनीश बहल की बेटी प्रणुतन बहल को लॉन्च करेंगे। बता दे सलमान के साथ मोहनीश बहल ‘हम साथ साथ हैं’, ‘हम आपके हैं कौन’ जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं।

loading...
शेयर करें