फिल्म ‘प्रस्थानम’ से एक निर्माता के रुप में डेब्यू करेंगे एक्टर संजय दत्त

फिल्म ‘प्रस्थानम’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म का ट्रेलर सभी को काफी पसंद आया है। फिल्म में संजय दत्त, मनीषा कोइराला, अली फजल, अमायरा दस्तूर, जैकी श्रॉफ और चंकी पांडे अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। प्रस्थानम से संजय दत्त एक निर्माता के रुप में डेब्यू करने जा रहे है। यह फिल्म साल 2010 में आईं तेलुगू फिल्म प्रस्थानम का हिंदी रीमेक है।

फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान सोनम से एक्टर संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम के बारे में सवाल किया गया। दरअसल द जोया फैक्टर और प्रस्थानम एक ही दिन रिलीज होने जा रही हैं| सोनम से इस फिल्म पर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा ‘ओके। मुबारक हो। उम्मीद करती हूं कि वो अच्छा करे। ‘रिपोर्टर ने सोनम से कहा कि क्या वो इसपर कुछ कहना चाहेंगी? जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘उम्मीद करती हूं कि उनकी फिल्म अच्छा करे। हमारी छोटी फिल्म है और वो संजय दत्त सर की फिल्म है।’ मालूम हो कि द जोया फैक्टर और प्रस्थानम के अलावा इस दिन सनी देओल के बेटे करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास भी रिलीज हो रही है।

संजय दत्त की आने वाली फिल्म ‘प्रस्थानम’ का नया गाना हाजी अली रिलीज हो गया है। गाने में जैकी श्रॉफ अपनी जान बचाने के लिए भागते नजर आ रहे हैं। भागते हुए वह हाजी अली दरगाह पहुंच जाते हैं। प्रस्थानम 20 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। ‘हाजी अली’ एक सूफी गाना है जिसे सुखविंदर सिंह मे गाया है। गाने के लिरिक्स अतीक इलाहाबादी ने लिखे हैं। प्रस्थानम के 2 गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं।

Related Articles