दूरदर्शन के लिए 90 के दशक में एंकरिंग करते थे एक्टर शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग यानि शाहरुख खान को भला कौन पसंद नहीं करता। आज भी शाहरुख करोड़ों दिलों पर राज करते हैं। स्टार इंडिया नेटवर्क के टेड टॉक को शाहरुख दूसरी बार होस्ट करने जा रहे हैं। शाहरुख का अंदाज ऐसा हैं कि होस्टिंग करते हुए देखना एक अलग ही अनुभव है। शाहरुख ने अपने करियर की शुरुआत साल 1989 में दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले सीरियल ‘फौजी’ से की थी।

आपको बता दें की अगले महीने बादशाह शाहरुख खान का जन्मदिन आने वाला है, इसी के चलते उनके फैंस ने शाहरुख के बर्थडे से 1 महीना पहले ही ट्विटर पर #1MonthForSRKDay का ट्रेंड चला दिया है। अब इसी ट्रेंड के तहत शाहरुख का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शाहरुख की वो एक प्रोग्राम में नजर आ रहे हैं।

शाहरुख खान का ये वीडियो तब का है जब वह दूरदर्शन के लिए एंकरिंग करते थे। इस वीडियो में शाहरुख खान एक अन्य फीमेल एंकर के साथ माइक लेकर खड़े नजर आ रहे हैं। जिसमें शाहरुख, फीमेल एंकर से सिंगर कुमार सानू के बारे में बात कर रहे हैं। वहीं अपने इस चहेते सुपरस्‍टार के वीडियो फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं।

Related Articles