राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म में लीड रोल में दिखेंगे एक्टर शाहरुख खान

मुंबई: आनंद एल राय की ‘जीरो’ के बाद बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान अब राजकुमार हिरानी की फिल्म में नज़र आने वाले है. उन्होंने ‘जीरो’ के बाद कोई भी फिल्म नहीं की है. जिसके वजह से लगातार फैन्स शाहरुख खान की फिल्म का इंतजार कर रहे हैं और अकसर शाहरुख खान के एनाउंसमेंट को लेकर फैन्स ट्विटर पर उनके अगले प्रोजेक्ट की एनाउंसमेंट को लेकर मांग भी करते हैं. सामाजिक कॉमेडी पर आधारित इस फिल्म की कहानी अप्रवास पर आधारित होगी, जिसमें एक्टर पंजाब से कनाडा जाएंगे.

आपको बता दें की शाहरुख खान अपने अगली फिल्म के लिए अगस्त 2020 से फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले थे, हालांकि, कोरोना वायरस महामारी के वजह से अब फिल्म के इस शेड्यूल को बदलना पड़ा. अब फिल्म के एक्टर और डायरेक्टर आवाजाही पर लगे प्रतिबंध को हटने का इंतजार कर रहे हैं, जिससे वह अंतरराष्ट्रीय लोकेशन पर फिल्म का नया शेड्यूल बना सकें.

इससे पहले शाहरुख खान ने अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए कहा था, “इस बार, मैं ऐसा महसूस नहीं कर रहा कि मुझे यह करना है. मुझे लगता है इस समय, मैं फिल्में देखने के लिए, अच्छी स्क्रिप्ट और किताबें पढ़ने के लिए समय निकालूं. मेरे बच्चे अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं. सुहाना फिलहाल कॉलेज में है. आर्यन भी जल्द ही अपना कॉलेज पास करने वाला है. मैं अपने परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताना चाहता हूं.

उन्होंने आगे कहा था- मैं तभी एक्टिंग करूंता हूं, जब मेरे दिल से आवाज आती है. लेकिन इस बार मैं ऐसा करने के लिए महसूस नहीं कर पा रहा हूं. कई सारे लोग मुझे कहानियां सुना रहे हैं, मैंने 15-20 कहानियां सुनी हैं, जिनमें से मुझे 2, 3 पसंद भी आईं हैं. लेकिन मैंने अभी तक यह निर्णय नहीं लिया है कि मुझे कौन सी फिल्म करनी है. “

Related Articles