अभिनेता ‘शिबेश देबनाथ’ जल्द ही आयेंगे छोटे पर्दे पर नजर

0

नई दिल्ली। फिल्म से मशहूर हुए अभिनेता शिबेश देबनाथ अब जल्दी ही छोटे पर्दे पर दिखाई देगें। जी हां बता दे कि इससे पहले भी वह फिल्म ’21 तोपों की सलामी’ में नजर आ चुके है। लेकिन ऐसा पहली बार होगा जब वो बतौर कलाकार टीवी शो ‘मेरे साईं’ में अभिनय करेंगे।

 देबनाथ

शिबेश ने कहा, ‘मेरे साईं’ जैसे शानदार शो का हिस्सा बनना मेरे लिए महान अवसर है। वास्तविक जिंदगी में मैंने जिन समस्याओं का सामना किया है, पहली बार उन्हें टीवी पर दिखाया जाएगा। एक्टर ने कहा, साईं बाबा शो में काम करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।

उन्होंने कहा, “इस शो में दिखाया जाएगा कि साईं बाबा कैसे किसी व्यक्ति की प्रतिभा और क्षमता की महत्ता को बताते हैं जो कि उनके कद और शारीरिक गुणों से बहुत ऊपर है।” देबनाथ टीवी शो  में अभिनय करेंगे।

अपनी फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में उन्होंने अपने अभिनय से सबको अपनी ओर आकर्षित कर लिया था, अब देखना यह बाकि है की क्या टीवी शो में भी वो अपनी छाप छोड़ पाएंगे। ‘मेरे साईं’ शो में छोटे कद के कारण हुई परेशानियों को दिखाया जाएगा, इसके साथ ही उनके महात्व को भी दर्शाया जाएगा। दर्शकों को शिबेश की एक्टिंग का बेसब्री से इंतजार है, बड़े परदे पर तो सबने उन्हें देखा ही है। अब देखना ये है कि, क्या वो टी.वी. कि दुनिया में अपनी जगह बना पाएंगे।

 

loading...
शेयर करें