एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने याद किए अपने कॉलेज के दिन, कहा- नहीं भूल सकता वो दिन

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही में अपनी थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है और अपने कॉलेज के दिनों को याद किया है. सिद्धार्थ दिल्ली यूनिवर्सिटी के शहीद भगत सिंह कॉलेज से पढ़ाई कर चुके हैं. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि सिद्धार्थ एक रेसलर की तरह पोज दे रहे हैं. उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा- थ्रोबैक कॉलेज के दिन. जब लेक्चर, रग्बी प्रैक्टिस और जिम ट्रेनिंग को बैलेंस करना होता था. दिल्ली के वो दिन मेरे लिए कभी ना भूलने वाले दिन थे.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी और साल 2012 में उन्होंने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ दि ईयर से की थी. इस फिल्म के साथ ही वरुण धवन और आलिया भट्ट ने भी अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. सिद्धार्थ इससे पहले साल 2010 में आई फिल्म माई नेम इज खान में करण जौहर के असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके हैं. सिद्धार्थ इसके बाद हंसी तो फंसी, एक विलेन, कपूर एंड सन्स, बार बार देखो, अय्यारी, जबरिया जोड़ी और मरजावां जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ अपनी फिल्म शेरशाह को लेकर चर्चा में हैं. ये फिल्म भारत के सबसे महान वॉर हीरो में शुमार कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक है. कैप्टन विक्रम बत्रा करगिल युद्ध में शहीद हो गए थे और उन्हें अपने योगदान के लिए प्रतिष्ठित परम वीर चक्र से सम्मानित किया गया था. ये फिल्म सिद्धार्थ के करियर का टर्निंग प्वाइंट भी साबित हो सकती है ऐसे में एक्टर इस फिल्म के लिए जी-तोड़ मेहनत भी कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button