इस एक्टर ने जरुरतमंदों को Oxygen concentrator देने के लिए बेच दी अपनी बाइक

मुंबई: बॉलीवुड गलियारों से बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज के खजानों के खुलने की खबर आई हो या न आयो हो पर एक बॉलीवुड के अभिनेता ने जरुरतमंदों के लिए अपनी बाइक बेच डाली. बता दें कि एक्टर हर्षवर्धन राणे ने जरूरतमंदों के लिए Oxygen concentrator की व्यवस्था करने के लिए अपनी बाइक बेच दी है, उन्होंने इनमें से एक Concentrator साइबराबाद पुलिस को दान में दिया है.

बता दें कि एक्टर हर्षवर्धन राणे के सौजन्य से शर्टऑफ फाउंडेशन के वालेंटियर अभिलाष एलप्रोलु ने साइबराबाद पुलिस को बुधवार को ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर दिए. पिछले हफ्ते एक्टर हर्षवर्धन राणे ने Covid से लड़ने में लोगों की मदद करने के उद्देश्य से Oxygen concentrator दान करने के लिए धन जुटाने के लिए अपनी बाइक Royal Enfield Continental GT बेच दी थी.

राणे covid pandemic के दौरान फ्रंटलाइन वर्कर्स को Oxygen concentrator दान करना चाहते थे, जो इस महामारी में देश के नागरिकों की मदद करने के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं. पुलिस आयुक्त और सोसाइटी फॉर साइबराबाद सिक्योरिटी काउंसिल (एससीएससी) ने एक्टर हर्षवर्धन राणे की इस उदारता की सराहना की है.

गौरतलब है कि मोटर साइकिल के शौकिया हर्षवर्धन ने इस महीने की शुरुआत में अपनी येल्लो रंग की रॉयल एनफील्ड बाइक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थीं और लिखा था कि वह COVID-19 का मुकाबला करने में जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए कुछ Oxygen concentrator की व्यवस्था करने के लिए अपनी बाइक एक्सचेंज करने के इच्छुक हैं.

मालूम हो कि एक्टर हर्षवर्धन राणे ने 2016 की फिल्म ‘सनम तेरी कसम’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. उन्होंने इसके अलावा कई तेलुगू फिल्मों में भी अभिनय किया है. इन्होंने थूनिगा थूनिगा (2010), प्रेमा इश्क़ काढल (2013) और अनामिका (2014) में भी काम किया था.

ये भी पढ़ें : Acharya Swami Vivekananda: देखें आज का राशिफल, गैर जरूरी खर्च बिगाड़ सकता है बजट

Related Articles