एक्टर सोनू सूद ने ट्विटर पर किया ये ऐलान, प्रवासी मजदूरों की ऐसे करेंगे मदद

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने कोरोना संकट में प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए एक ऐसी शानदार मुहिम चलाई थी। जिससे देश के विभिन्न शहरों में रह रहे प्रवासी मजदूर अपने घर पहुंच सके। वहीं अब सोनू सूद ने इन प्रवासी मजदूरों के लिए एक और बड़ा कदम उठाया है। सोनू सूद ने इन मजदूरों को रोजगार का इंतज़ाम करने के लिए एक ऐप की शुरुआत की है।

सोनू सूद ने देशभर में विभिन्न क्षेत्रों में रोजगार के अवसरों का पता लगाने में सहायता करने के लिए ‘प्रवासी रोजगार ऐप’ शुरू किया है। इस मोबाइल ऐप की सहायता से नौकरी ढूंढ़ने से जुड़ी जरूरी जानकारी लोगों को आसानी से मिल जाएगी। सोनू सूद अपने ट्विटर अकाउंट से इसको लेकर जानकारी दी है।

सोनू सूद ने खुद ट्वीट कर नौकरियां मुहैया कराने का वादा किया है। सूद ने अपने ट्वीट में लिखा है ‘अब है रोजगार की बारी।’ सोनू की पहल को लेकर सोशल मीडिया पर उनकी काफी तारीफ़ की जा रही है। उनके ट्वीट पर बहुत यूजर्स ने रिएक्शन भी दिया है।

हाल ही में सोनू सूद ने एक महिला जो घर देने का वादा किया था जिसको लेकर उनकी काफी प्रशंसा हुई थी। सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा ‘कल इस परिवार के सिर पर छत होगी, इन छोटे बच्चों के लिए जरूर एक घर होगा।’ सोनू सूद ने एक बार फिर से सभी का दिल जीत लिया।

Related Articles