एक्टर सोनू सूद ने JEE-NEET के परीक्षाओं को टालने के लिए सरकार से की अपील, कही ये बात

मुंबई: हाल ही में मेडिकल और इंजीनियरिंग में एडमिशन को लेकर नीट और जेईई की परीक्षा के तारिख का ऐलान किया गया था. अब इसे लेकर देशभर में बहुत सारा बवाल मचा हुआ है. जैसा की हम सभी जानते है की मौजूदा कोरोना संकट के कारण लोगों को बहुत सारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. अब इसी मौजूदा हालात को देखते हुए छात्र मांग कर रहे हैं कि इस परीक्षा को अभी के लिए टाल दिया जाए. लेकिन सरकार अपने इस फैसले पर टिकी हुई है. इस परीक्षा में अब महज कुछ ही दिन बाकी है और ऐसे में इसे लेकर विरोध और भी बढ़ता जा रहा है. कोरोना काल के इस समय में अब बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने भी इस मामले में ट्वीट करते हुए सरकार से अपील की है.
एक्टर सोनू सूद ने ट्विटर पर सरकार से अपील करते हुए कहा कि अभी के लिए नीट और जेईई की परीक्षा को रद्द कर देना चाहिए. सोनू सूद ने ट्विटर पर लिखा, “#NEET-JEE परीक्षा में बैठने वाले बच्चे सुदूर इलाकों से आते हैं. बिहार के किसी गांव में बाढ़ है तो किसी जिले में पूरी बंदी. हां, परीक्षा जरूरी है लेकिन उन युवा कंधो की हिफाजत भी उतनी ही जरूरी है. पूरे विश्व में सबकुछ प्रकृति के सामने ठहर गया तो परीक्षा को कुछ वक्त के लिए टालना चाहिए.”

आपको बता दें की सोनू ने भी इस बात पर प्रकाश डालते हुए कहा कि छात्र पारीक्षा देने दूर-दूर से आते हैं और मौजूदा हालात में परीक्षा केंद्र तक पहुंच पाना सभी के मुश्किल होगा. ख़बरों के मुताबिक़ सुप्रीम कोर्ट ने भी नीट और जेईई एग्जाम्स का आयोजन करने की इजाजत दे दी है. अब ऐसे में सरकार अब इन परीक्षाओं को टालने के मूड में नजर नहीं आ रही है.

Related Articles