बच्चे के प्ले स्टेशन 4 मांगने पर एक्टर सोनू सूद ने कही ये बात

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना काल में लोगों के लिए मसीहा बने, हजारों लोगों को उन्होंने घर तक पहुंचाया. सोशल मीडिया पर एक्टिव सोनू सूद अभी भी लोगों के मदद कर रहे हैं. सोशल मीडिया जो अपनी परेशानी सोनू से कहते, उनकी मदद एक्टर करते. अब तो आलम ये है कि लोग एक्टर से पर्सनल फेवर मांग रहे हैं. हाल ही में सोनू सूद के सामने एक दसवीं क्लास के स्टूडेंट ने मांग रख दी है. उसकी मांग सुनने के बाद सोनू सूद ने उसे अच्छा खासा पाठ पढ़ा दिया.

दरअसल, एक स्टूडेंट ने बॉलीवुड एक्टर सोनी सूद से कहा- ‘सर आप क्या मुझे एक PS4 दिलवा सकते हैं. लॉकडाउन के समय मेरे आस-पास के सभी दोस्त गेम खेल एन्जॉय कर रहे हैं’. स्टूडेंट के इस सवाल पर सोनू सूद ने ऐसा जवाब दिया कि लोग सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ कर रहे हैं. सोनू की इस हाजिर जवाबी का हर कोई कायल हो गया. सोनू सूद रिप्लाई करते हुए लिखा- ‘अगर आपके पास PS4 नहीं है तो आप किस्मत वाले हैं. कुछ बुक्स लीजिए और पढ़िए. मैं ऐसा कर सकता हूं आपके लिए’. सोनू सूद का ये जवाब सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर गया है.

सोनू के रिप्लाई देखने के बाद स्टूडेंट ने ट्वीट किया और कहा- ‘हां सर मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं निश्चित रूप से ज्ञानवर्धक किताबें पढ़ूंगा और मुझे उम्मीद है कि मैं आपसे और अधिक कीमती और उपयोगी पुस्तकें प्राप्त करूंगा. सर आप जो काम कर रहे हैं वह बहुत अच्छा है …मुझे और सभी भारतीयों को मोटिवेट करते रहिए’.

Related Articles