एक्टर सोनू सूद ने गणेश चतुर्थी मनाने के लिए लोगों को वापिस भेजा उनके घर

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने पिछले 4 महीनों में लॉकडाउन में फंसे लोगों की जिस तरह से मदद की है उसके वजह से वो हजारों लोगों के लिए मसीहा बन चुके हैं. वैसे तो एक्टर सोनू सूद इसे अपना कर्त्यव मानते हैं. लेकिन उनके काम की जितनी सराहना की जाए उतना कम है. सच में उनकी ये कोशिशें काबिले तारीफ़ है. ऐसे में अब सोनू सूद एक बार फिर लोगों की मदद करते दिखाई दे रहे हैं. दरअसल महाराष्ट्र में गणेशोत्सव का त्योहार शुरू होने जा रहा है. अब राज्य में तमाम लोग इस दौरान अपने परिवार के साथ वक़्त बिताते हैं.
कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन ने लोगों की आर्थिक स्थिति को बुरी तरह से हिला कर रख दिया है. ऐसे में सोनू सूद अब कई प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने में जुट गए हैं जो महाराष्ट्र के दूर दराज इलाकों में रहते हैं. बता दें की सोनू ने हाल में 300 लोगों के बैच को उनके घर भेजा है. जबकि अगला बैच भी वो जल्द ही भेने जा रहे हैं. सोनू सूद ने साफ़ किया कि लालबाग और सिद्धिविनायक मंदिर के पास रहने वाले कई मजदूर भाई उनके पास मदद के पहुंचे थे. जिसके बाद उन्होंने उनके लिए बसों का इंतजाम किया. जिसके बाद 300 लोगों का पहला बैच निकल गया है जबकि अगला बैच भी जल्द जाने वाला है.

 

इसके साथ सोनू सूद ने आगे बताया कि विदेशों में फंसे कई मेडिकल स्टूडेंट्स को वो वापस देश ला चुके हैं. अब तक इस मुहीम के तहत वो 11 हजार लोगों की घर वापसी करा चुके हैं.

Related Articles