फिल्म का सेट गिरने से एक्टर वरुण धवन की इस फिल्म की शूटिंग टली

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म ‘कलंक’ को लेकर कोई न कोई खबर आती ही रहती हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही एक खबर आई थी जिसमें शूटिंग के वक्त वरुण धवन घायल हो गए थे।

उसके बाद आलिया और फिर आदित्य रॉय कपूर भी सेट पर घायल हो गए थे। जैसा की कह सकते है कि फिल्म ‘कलंक’ अपने नाम के मुताबिक ही मुश्किलों से घिरी हुई है। अब एक ऐसी ही खबर इस फिल्म से जुड़ी फिर से सामने आई है।

रिपोर्ट के मुताबिक, मुम्बई में हो रही लगातार बारिश की वजह से फिल्म के लिए बनाया गया सेट गिर गया, जिससे प्रोड्यूसर्स को काफी नुकसान हुआ है। इस वजह से फिल्म की शूटिंग को भी कुछ दिनों के लिए टाल दिया गया है। ये सेट मुंबई के अंधेरी स्थित चित्रकूट ग्राउंड में बनाया गया था। इस जगह पर फिल्म से जुड़े कुछ हिस्से शूट होने थे और ये शूटिंग का तीसरा शेड्यूल था।

सूत्रों ने बताया कि, ’31 जुलाई से फिल्म की टीम 20 दिन का शेड्यूल शूट करने वाली थी लेकिन अब शूट को तकरीबन 2 हफ्ते के लिए आगे बढ़ा दिया गया है क्योंकि उन सभी स्टार्स के डेट्स पर फिर से काम करना है जिनके सीन एक साथ शूट करने हैं। मेकर्स ने शूट शुरू करने से पहले बारिश के रुकने का फैसला किया है।’

आपको बता दें कि, इस सेट को अमृता लाल ने डिजाइन किया था। अब सेट को पहुंचे नुकसान के चलते इसे दोबारा बनाया जाएगा। इसके बाद ही फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी। इस फिल्म के जरिए तकरीबन 20 सालों बाद संजय दत्त और माधुरी दीक्षित दोबारा नजर आने वाले हैं।

Related Articles