एक्टर विद्युत जामवाल ने शुरू किया अपना यूट्यूब चैनल, पानी पे चलते हुए आए नजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल अपनी फिटनेस को लेकर जाने जाते हैं और फिलहाल उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल को पानी पर चलने वाले वीडियो के साथ लॉन्च किया. उन्होंने कहा, “अपना खुद का यूट्यूब चैनल बनाने का गोल था मेरा, लेकिन मैं एक अच्छे कंटेंट के इंतजार में था. अभी हाल में मैंने पानी पर चलने की ट्रेनिंग पूरी की, मुझे लगा की यही परफेक्ट कंटेंट है शुरुआत करने के लिए.

अभिनेता लॉकडाउन के दौरान अपने इंटाग्राम के जरिए लोगों को फिटनेस टिप्स देते रहे. वह अपने यूट्यूब को अगले स्तर पर ले जाने के लिए तैयार हैं. विद्युत जामवाल के इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं. इस चैनल के माध्यम से जामवाल न केवल शारीरिक फिटनेस से संबंधित कंटेंट अपलोड करेंगे, बल्कि मानसिक फिटनेस और डाइट संबंधित कंटेंट भी.

दरअसल कुछ समय पहले बिग बॉस के विजेता सिद्धार्थ को लेकर भी उन्होंने काफी पॉजिटिव राय दी थी. विद्युत जामवाल से सोशल मीडिया पर एक यूजर ने पूछा क्या सिद्धार्थ बॉलीवुड फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर काम कर सकते हैं. इस सवाल के जवाब में विद्युत ने जो कहा वो सिद्धार्थ के फैंस को तो काफी खुश कर देगा. विद्युत ने ट्वीट का जवाब देते हुए कहा- सिद्धार्थ को आप सीमित मत कीजिए. हॉलीवुड को भी उनकी जरूरत है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्युत जामवाल की कुछ समय पहले फिल्म जंगली रिलीज हुई थी. इस फिल्म को हॉलीवुड डायरेक्टर ने बनाया था. इस फिल्म में विद्युत के एक्शन स्टंट्स की काफी चर्चा हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी औसत कमाई की थी.

Related Articles