एक्टर विद्युत जामवाल की फिल्म ‘खुदा हाफिज’ डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर हुई रिलीज़

मुंबई: कोरोना काल में थिएटर बंद होने के कारण निर्माता फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर रहे है, लेकिन सितारे अपने प्रशंसकों को घर में ही थिएटर का एहसास कराने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ‘कमांडो’ फेम एक्टर विद्युत् जामवाल इसका मिसाल है| फिल्म ‘खुदा हाफिज’ हॉटस्टार प्लस डिज्नी पर रिलीज होने जा रही है। ऐसे में दर्शकों को सिनेमाघर का एहसास कराने के लिए फिल्म रिलीज होने के बाद विद्युत खुद फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए इस प्लेटफॉर्म पर लाइव आएंगे और दर्शकों के साथ अपनी फिल्म का लुत्फ उठाएंगे। इस फिल्म के लिए दर्शक काफी उत्साहित नज़र आ रहे है|

इतना ही नहीं, इस दौरान वह दर्शकों की जिज्ञासा शांत करने के लिए उनके सवालों के जवाब भी देंगे। ये फिल्म ‘खुदा हाफिज’ सत्य घटना पर आधारित है| और इस फिल्म में विद्युत अपने एक्शन स्टार की छवि से अलग शिवालिका ओबेरॉय के साथ एक रोमांटिक किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म के शीर्षक के बारे में निर्देशक फारुख कबीर का कहना है कि हमारे देश में अधिकतर लोग खुदा हाफिज को अलविदा का समानार्थी मानते हैं, लेकिन खुदा हाफिज का अर्थ होता है कि आपका रखवाला खुदा हो। इस फिल्म के नायक समीर का भी हमेशा हाफिज (रखवाला) खुदा ही होता है। फिल्म में विद्युत और शिवालिका के अलावा शिव पंडित और अन्नू कपूर मुख्य भूमिका में हैं।

आपको बता दें कि इससे विद्युत जामवाल हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म यारा भी नज़र आए। यारा में उन्होंने एक क्लासिक क्रिमनल कम स्मग्लर का किरदार निभाया। इस फ़िल्म में विद्युत के साथ अमित साध और विजय वर्मा जैसे एक्टर्स भी नज़र आ रहे है। तिग्मांशु धूलिया की यह फ़िल्म चारों दोस्तों की कहानी पर आधारित है। इस फ़िल्म विद्युत के काम तारीफ भी हुई है। यारा और कमांडों के बाद एक बार फिर फैंस को एक्शन देखने को मिलने वाला है। दरअसल हॉटस्टार ने हाल में 7 बड़ी फ़िल्मों की घोषणा की थी। इसमें से यह दूसरी फ़िल्म है। इसके बाद इस महीने के आखिर में सकड़ 2 भी रिलीज़ होगी।

Related Articles