एक हॉरर हिंदी फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखेंगे अभिनेता विक्रम शर्मा

मुंबई: टीवी अभिनेता विक्रम शर्मा एक हॉरर हिंदी फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं। फिल्म का नाम अभी तय नहीं है। विक्रम को इन दिनों टेलीविजन चैनल डिस्कवरी जीत के ’21 सरफरोश : सारगढ़ी 1897′ में बलविंदर सिंह के रूप में देखा जा सकता है।

फिल्म का निर्देशन और निर्माण अजय यादव कर रहे हैं।

विक्रम ने कहा, “यह सपना सच होने जैसा है। हर कलाकार आगे बढ़ना चाहता है और बॉलीवुड का एक हिस्सा बनना चाहता है। मैंने इससे पहले कई भूमिकाएं की है, जिनसे मुझे मदद मिली है, सभी भूमिकाएं जिन्हें मैंने अभी तक निभाई हैं। चाहे हनुमान की भूमिका रही हो, या इस समय ’21 सरफरोश : सारगढ़ी 1897′ में बलविंदर सिंह की भूमिका।”

 उन्होंने कहा, “यह पहली बार है कि मैं अपने किरदार में रहूंगा, और खुद को दर्शकों के सामने पेश कर सकूंगा और यह कुल मिलाकर एक सुखद अनुभव है। यह बस शुरुआत है, यह नई और अलग कहानी है। मैंने इसमें कड़ी मेहनत की और मेरे मार्शल आर्ट्स ने फाइट सीक्वेंस में मेरी बहुत मदद की है। मैंने मारधाड़ वाले सभी सीक्वेंस बॉडी डबल के बिना खुद से किए हैं।”

विक्रम छोटे पर्दे पर ‘रामायण’, ‘संकट मोचन महाबली हनुमान’, ‘रजिया सुल्तान’ और ‘गंगा’ जैसे धारावाहिकों में काम कर चुके हैं।

 

Related Articles