एक्टर यश ने ‘केजीएफ’ के अफवाहों पर लगाया विराम, चैप्टर 2 के बारे में कही यह बात

कन्नड़ फिल्मों के मशहूर एक्टर यश ने अपनी आने वाली फिल्म ‘केजीएफ’ के दूसरे भाग के ओटीटी पर रिलीज होने को लेकर चल रहीं अफवाहों पर विराम लगा दिया है। यश ने खुद सामने आकर यह कहा है कि उनकी यह फिल्म सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी। ओटीटी पर इस बड़ी फिल्म को रिलीज करके वह अपने प्रशंसकों को निराश नहीं करना चाहते।

पिछले कुछ हफ्ते से इस फिल्म को लेकर मीडिया में काफी चर्चाएं हो रही थीं कि यह फिल्म सिनेमाघरों के बंद होने के कारण सीधे ओटीटी पर रिलीज हो सकती है।

इस फिल्म के निर्माताओं ने भी कह दिया है कि वह इस फिल्म को सिनेमाघरों में ही रिलीज करेंगे। अब यश ने भी इस बात को दोहराते हुए कहा है कि ‘केजीएफ- चैप्टर 2’ सीधे सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी।

फिल्म के अभिनेता यश ने कहा है कि  ‘केजीएफ- चैप्टर 2’ के ओटीटी पर रिलीज होने का तो सवाल ही पैदा नहीं होता। उन्होंने कहा, ‘इस पूरी फिल्म को बड़े पर्दे पर बेहतर अनुभव करने के लिए बनाया गया है।’

यश ने आगे कहा, ‘मेरे निर्देशक प्रशांत नील और मुझे पता है कि इस फिल्म के प्रशंसकों को इस फिल्म से क्या आशाएं हैं। वह चाहते हैं कि उन्हें पहली फिल्म से भी ज्यादा एक्शन देखने को मिले। मैं उनकी भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहता।’

‘केजीएफ- चैप्टर 1’ को शानदार प्रतिक्रिया मिलने के बाद इसके दूसरे चैप्टर के लिए दर्शकों का उत्साह दोगुना हो गया है। अब इस दूसरी फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसके पोस्ट प्रोडक्शन पर भी तेजी से काम चल रहा है। यश के साथ इस फिल्म में संजय दत्त खलनायक की भूमिका में और रवीना टंडन भी अहम भूमिका नज़र आएंगे। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म के 23 अक्टूबर को रिलीज होने की संभावना है।

Related Articles