छोटे पर्दे पर दस्तक देने जा रहे एक्टर जायेद खान ने कहा- टीवी में कलाकारों की काफी मांग है

0

मुंबई-  टीवी की दुनिया भी बॉलीवुड की दुनिया से कुछ कम नही है। शायद इसलिए फिल्म मैं हूं ना’ और ‘दस’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले एक्टर जायद खान बॉलीवुड में कुछ खास कामला न दिखाने के बाद अब नए अवतार में छोटे पर्दे पर नज़र आने वाले है।

Related image

जायद खान जल्द ही सोनी टीवी पर शुरू होने वाले नए थ्रिलर शो ‘हासिल’ में अहम रोल में नज़र आयेगे। हाल ही में छोटे पर्दे पर करियर की शुरुआत कर रहे एक्टर जायेद खान का कहना है की बड़े पर्दे की तुलना में टेलीविजन पर कलाकारों की काफी मांग है।

जायेद ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, “यकीनन टेलीविजन पर कलाकारों की काफी मांग है। लंबे समय तक चलने वाले शो के लिए आपको अनुशासित रहना और आहार नियमों का सख्ती से पालन करना होता है।”

Image result for जायेद खान
आगे उन्होंने कहा, “मैंने शो की शूटिंग शुरू कर दी है और इसका आनंद ले रहा हूं। इसके अलावा, यह एक सीमित श्रृंखला है, क्योंकि यह जानना महत्वपूर्ण है कि यह ऊर्जा का निवेश है, चरमोत्कर्ष की ओर बढ़ रहे हैं।”

टीवी पर शुरुआत के बारे में पूछे जाने पर जायेद ने कहा, “सिद्धार्थ पी मल्होत्रा (‘हासिल’ के निर्माता) शो का प्रस्ताव मेरे लिए लाए। मुझे लगा, उन्होंने मुझमें कुछ देखा होगा और मुझ पर विश्वास जताया कि शो में रणवीर रायचंद की भूमिका निभा सकता हूं।”

Image result for जायेद खान शो ‘हासिल’

बता दे की शो में जायेद बिजनस मैन रणवीर रायचंद के किरदार में नजर आने वाले हैं। शो में लव, हेट, दुश्मनी, बिजनेस के दांव-पेंच व कई तरह के इमोशन दिखाने की कोशिश होगी। यह शो एंटरटेनमेंट चैनल सोनी टीवी पर 30 अक्टूबर से शुरू होगा।

loading...
शेयर करें