एक्टर जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार ने लखनऊ में शुरू की अपनी अगली फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ की शूटिंग

फिल्म के निर्देशक मिलाप ज़ावेरी ने एक्शन फिल्म सत्यमेव जयते के सीक्वल की शूटिंग शुरू करने का फैसला किया है।

मुंबई: जैसा की हम सभी जानते है की अभी कोरोना का मुश्किल दौर चल रहा है जिसमें कुछ एक्टर्स ने वापिस अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी है। अब फिल्म के निर्देशक मिलाप ज़ावेरी ने एक्शन फिल्म सत्यमेव जयते के सीक्वल की शूटिंग शुरू करने का फैसला किया है। दरअसल ये फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन अब फिल्म का रिलीज़ डेट बदलकर 12 मई 2021 कर दिया गया है। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार  है और फिल्म के सेट पर कोरोना के चलते ये पूरी कोशिश की गयी है की शूट के दौरान सिर्फ फिल्म के कास्ट और कृ रहेंगे और बाकी जगहों पर पाबन्दी लगाई गयी है।

गौरतलब है की इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में एक महीने से ज्यादा चलने वाली है। जी हाँ, आपने बिलकुल सही सुना एक्टर जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार स्टारर फिल्म सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग लखनऊ में हो रही है। एक्टर्स लखनऊ के तमाम जगहों पर शूटिंग करने वाले है जिनमें इमामबाड़ा, मोती महल, लामारटीनियर और कुड़ीया घाट जैसी जगहों का नाम शामिल है। फिल्म की शूटिंग के दौरान अपर मुख्य सचिव नवनीत सहगल भी वहाँ पर मौजूद थे। शूटिंग के माहौल का उन्होंने अच्छे से जायजा भी लिया और बातचीत भी की। एक्टर ने अपनी पिछली फिल्म ‘बाटला हाउस’ की भी शूटिंग लखनऊ में ही की थी।

इससे पहले इस फिल्म के पहले पार्ट में एक्ट्रेस नेहा शर्मा की बेहन आयशा शर्मा नज़र आ चुकी है। बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा चुकी इस फिल्म से एक्ट्रेस आयशा शर्मा ने अपना डेब्यू किया था। उस फिल्म में एक्टर मनोज बाजपई ने भी एहम रोल निभाया था। वर्कफ्रंट की बात करे तो जॉन अब्राहम जल्द ही अटैक, मुंबई सागा और पठान जैसी फिल्मों में भी नज़र आने वाले है। इनके अलावा फिल्म में अनूप सोनी, गौतमी कपूर, ऋतू राज सिंह, शाद रंधावा और हर्षा छाया भी नज़र आने वाले है।

वहीँ दूसरी तरफ एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार फिल्म अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों में नज़र आ चुकी है। इनके कई एल्बम सोंग्स भी रिलीज़ हो चुके है। यहीं नहीं फिल्म यारियां और सनम रे जैसी फिल्मों को इन्होने डायरेक्ट किया है और फिल्म रॉय की ये निर्माता रह चुकी है। इनकी अगली फिल्म लूडो भी जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। फिल्म लूडो का ट्रेलर आ चुका है और इस फिल्म को दिव्या ने खुद प्रोड्यूस किया है। इससे पहले इस फिल्म के पोस्टर्स भी रिलीज़ कर दिए गए थे।

इसे भी पढ़े: लंदन के लीसेस्टर चौक पर लगेगी शाहरूख और काजोल की प्रतिमा, होगा अनावरण

Related Articles