एक्ट्रेस अलीशा खान ने डायरेक्टर पर लगाया गंभीर आरोप…

0
गाजियाबाद।  बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस ने गाजियाबाद में एक डायरेक्टर के खिलाफ ठगी का मुकदमा दर्ज कराया है. इस एक्ट्रेस का आरोप है कि म्यूजिक एल्बम बनाने के नाम पर उससे 3 लाख ठग लिए गए. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. फिलहाल एक्ट्रेस मुंबई में है।  आरोप है की एक डायरेक्टर ने उनसे म्यूजिक एल्बम बनाने के नाम पर 3 लाख रुपये ठग लिए हैं।

दरअसल ये रुपये एडवांस के तौर पर लिए गए थे और आरोप है कि अलीशा से कहा गया था कि एक म्यूजिक एल्बम तैयार की जाएगी मगर म्यूजिक एल्बम तैयार नहीं हो पाई और इस बीच अलीशा बाकी के रुपये भी अरेंज नहीं कर पाई।

ऐसे में डायरेक्टर ने पेशगी के तौर पर दिए गए 3 लाख रुपये भी लौटाने से इंकार कर दिया. इसी वजह से उन्होंने गाजियाबाद में सिटी कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है. यह डील गाजियाबाद में ही साइन हुई थी।

एक्ट्रेस अलीशा की बात करें तो वह गाजियाबाद को बसाने वाले गजीउद्दीन की वंशज हैं. इससे पहले वह अपने पति के साथ खराब हुए रिश्तों के बाद हुए हाई वोल्टेज ड्रामे को लेकर भी सुर्खियों में रह चुकी हैं. मामले में एसपी सिटी श्लोक कुमार का कहना है कि जांच पड़ताल की जा रही है शिकायत के आधार पर जांच के बाद उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

loading...
शेयर करें