IPL
IPL

अभिनेत्री अम्मी विर्क-सोनम बाजवा ने बताया 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी यह फिल्म

इस फिल्म को पहले गर्मियों में जून 2020 में रिलीज होना था, लेकिन महामारी के कारण निर्माताओं को इसकी रिलीज की तारीख आगे बढ़ानी पड़ी। फिल्म का निर्देशन रूपिंदर चहल ने किया है।

मुंबई:  पुआडा को पहले गर्मियों में जून 2020 में रिलीज होना था, लेकिन महामारी के कारण निर्माताओं को इसकी रिलीज की तारीख आगे बढ़ानी पड़ी। फिल्म का निर्देशन रूपिंदर चहल ने किया है। वे इस फिल्म के साथ निर्देशन में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज, म्यूजिक, डिजिटल और सैटेलाइट के वर्ल्डवाइड राइट्स जी स्टूडियोज के पास हैं।

पंजाबी स्टार अम्मी विर्क ने घोषणा की है कि उनकी फिल्म पुआडा 11 मार्च को सिनेमा में रिलीज होगी। इसमें उनकी सह-कलाकार सोनम बाजवा हैं। अम्मी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, “प्यार कित्ता फर हैशटैग पुआडा ते पैना, 11 मार्च से सिनेमाघरों में!!”

साल 2021 से दुनियाभर के लोगों को बड़ी-बड़ी उम्मीदें हैं। साल 2020 के सबसे बेकार गुजरने के बाद सभी अपनी जिंदगी में नए नार्मल को तो अपना चुके हैं लेकिन दोबारा से उसी जिंदगी को जीने का इंतजार भी कर रहे हैं, जो 2020 से पहले थी। 2020 में ज्यादातर समय सिनेमाघरों के बंद रहने के बाद अब बॉलीवुड भी साल 2021 को दर्शकों के लिए बेहतर बनाने की तैयारी में जुट गया है। इस साल कई बड़ी फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज करने का प्लान बनाया गया है, जो सिनेमा के दीवानों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है।

यह भी पढ़े: गायक अदनान सामी ने अपने वजन 230 किलो से 75 किलो तक पहुंचने की अद्भुत यात्रा साझा की

Related Articles

Back to top button