Actress आर्या बाबू ने शेयर की फोटो, लोगों ने जमकर किया Troll

आर्या बाबू ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में वो सिगरेट पीती हुईं नजर आ रही हैं। धुएं का बड़ा गुबार उनके चेहरे के पास तस्वीरों में देखा जा सकता है।

नई दिल्ली: एक्ट्रेस आर्या बाबू इन दिनों चर्चा में बनी हुईं हैं। चर्चा का कारण उनकी कोई फिल्म नहीं बल्कि एक तस्वीर है। बता दें कि आर्या बाबू मलयालम फिल्मों में काम करती हैं। वहीं हाल ही में लोग उन्हें उनके एक तस्वीर के लिए ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल आर्या बाबू ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में वो सिगरेट पीती हुईं नजर आ रही हैं। धुएं का बड़ा गुबार उनके चेहरे के पास तस्वीरों में देखा जा सकता है।

 सिगरेट पीते हुए फोटो को आर्या ने पोस्ट करते हुए लिखा- स्मोकिंग हॉट, कृप्या ध्यान दें, सिगरेट पीना स्वास्थ्य के लिए हानीकारक है. ये बात हम सब जानते हैं. ये कार्य सिर्फ इस फोटो को क्लिक करने के लिए किया गया है. समझने के लिए आपका धन्यवाद.(फोटो: Instagram/@arya.badai, @merin__georg)

अपनी फोटो को पोस्ट करते हुए आर्या ने लिखा कि स्मोकिंग हॉट, कृप्या ध्यान दें, सिगरेट पीना स्वास्थ्य के लिए हानीकारक है। ये बात हम सब जानते हैं। ये कार्य सिर्फ इस फोटो को क्लिक करने के लिए किया गया है। समझने के लिए आपका धन्यवाद।

आर्या की इस तस्वीर को देखते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि आर्या ने अपने इस पोस्ट के लिए कॉमेंट सेक्शन बंद कर रखा है। लेकिन फिर भी उन्हें लोगों की ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें: ममता बनर्जी का Viral video: ‘हंबा-हंबा, रंबा-रंबा, कम्मा, बंबा…’, ममता की बढ़ी मुश्किले

बिग बॉस फेम आर्या ने ये फोटोज मेरिन जॉर्ज नाम की एक फोटोग्राफर के लिए क्लिक करवाई हैं। इन फोटोज से आर्या स्मोकिंग ना करने की नसीहत दे रही हैं।

यह भी पढ़ें: सभी को अपने Partner से जरूर करना चाहिए ये Promise, दोगुना होगा प्यार

Related Articles

Back to top button