एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के नाना का हुआ निधन, शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। भूमि के नाना मेजर ध्यानचंद हुड्डा का निधन हो गया था। वे अपने नाना के काफी क्लोज थीं| उन्होंने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- मुझे याद है बचपन में मैं आपको कहा करती थी नाना मैं भी आपको उठाउंगी जैसे आप मुझे उठाया करते थे। ये कहानी बड़े शौक से आप सभी को सुनाया करते थे। आज मैं आपके हम सबको दिए प्यार के बारे में सोच रही थी। जयपुर में हम गर्मियों और सर्दियों के वो दिन बिताया करते थे और आपकी यूनिफॉर्म देखा करते थे।

और आपसे गोली के निशान की कहानी पूछा करते थे। पके साथ बगीचे से तोड़ कर फल खाना हो या शाम को सभी के साथ बैठ कर सर्दियों की चाय पीना, सब कुछ कितना खुशगवार था। नाना और नानी मुझे अच्छा बचपन देने के लिए शुक्रिया। आपकी यादें हमारे दिमाग में बसी हुई हैं। मैं आपकी सारी कहानी आने वाली पीढ़ी को सुनाउंगी। नाना अब आप अपनी जिंदगी के प्यार के साथ हैं। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे। मेरी जिंदगी आपको और नानी को समर्पित है। ध्यानचंद हुड्डा 22 सितंबर 2019।

आपको बता दें की भूमि पेडनेकर की अगली फिल्म सांड की आंख का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है| यह ट्रेलर दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है, सांड की आंख फिल्म में भूमि के साथ तापसी पन्नू भी नजर आने वाली हैं| फिल्म सांड की आंख भारत के उत्तर प्रदेश के बागपत जिले की रहनी वाली शार्पशूटर चंद्रो और प्रकाश तोमर के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने 65 वर्ष की आयु के बाद 30 से अधिक राष्ट्रीय चैंपियनशिप में कई मेडल जीते हैं| इस फिल्म के लिए भूमि और तापसी का लुक भी एक बजुर्ग महिला की तरह ही दिखाया जाएगा|

Related Articles