एक्ट्रेस बॉबी डार्लिंग ने पति पर लगाया घरेलू हिंसा और दहेज के गंभीर आरोप, हुई जेल

मुंबई। बॉलीवुड की एक्ट्रेस बॉबी डार्लिंग ने अपने पति रमणिक के खिलाफ घरेलू हिंसा और दहेज का मामला दर्ज करवाया हैं जिसके बाद रमणिक पिछले दो दिन से जेल में हैं। बॉबी ने साल 2017 में अपने पति के खिलाफ डोमेस्टिक वॉयलेंस को लेकर मामला दर्ज कराया था। इसके अंतर्गत उन्होंने दहेज के लिए प्रताड़ित करने की शिकायत भी दर्ज कराई। बॉबी डार्लिंग ने अपने पति रमणिक पर गंभीर आरोप लगते हुए कहा है कि उनका पति उन्हें जान से मार डालना चाहता है।बॉबी डार्लिंग रमणिक

एक रिपोर्ट के मुताबिक बॉबी डार्लिंग ने पिछले साल सितंबर में अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा और दहेज उत्पीडन का मामला दर्ज करवाया था। अब खबरें आ रही हैं कि दिल्ली पुलिस ने बॉबी डार्लिंग के पति को हिरासत में ले लिया हैं।

बॉबी डार्लिंग ने दिल्ली पुलिस को अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा कि उनके पति ने उन्हें मध्यप्रदेश, भोपाल में एक फ्लैट में कैद करके रखा हुआ था। इस दौरान पुलिस ने उन्हें उस कैद से आजाद करवा के उनकी जान बचाई। इसके बाद ही बॉबी ने शर्मा के खिलाफ शिकायद दर्ज कराई है। नई रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने रमणीक को 11 मई को अपनी हिरासत में लिया। इस वक्त रमणीक तिहाड़ जेल में है। वहीं रमणीक ने कोर्ट में अपनी बेल के लिए अर्जी दी हुई है।

बता दें कि पिछले साल ही बॉबी डार्लिंग ने भोपाल के बिजनेसमैन रमणिक से शादी की थी। वेबसाइट से हुई बातचीत में बॉबी ने बताया है कि, ‘दिल्ली पुलिस ने रमणिक को 11 मई को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद उसने दिल्ली पुलिस के सामने अर्जी दी थी जिसे रिजेक्ट कर दिया गया। शुक्र है मैं अपनी बात साबित करने में कामयाब रही।’

उधर बॉबी के पति रमणीक का कहना है कि वह पब्लिसिटी की भूखी हैं। इसके लिए वह ये कर रही हैं। हालांकि बाद में जांच के बाद यह पता चला कि बॉबी ने जो भी आरोप लगाए थे वह सही थे। यह भी पाया गया कि बॉबी को उनके पति रमणीक ने मुंबई वाला घर बेचने के लिए फोर्स भी किया था। बता दे बॉबी टीवी रियल्टी शो बिग बॉस -1 के अलावा कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। इन फिल्मों में क्या कूल हैं हम, अपना सपना मनी-मनी और शिरी फरहाद शामिल हैं।

Related Articles