एक्ट्रेस डेजी शाह ने ऐसे मनाया अपना जन्मदिन, साझा की कुछ तस्वीरें

मुंबई: फिल्म ‘जय हो’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी शाह ने कल अपना 36वां जन्मदिन  मनाया। इस खास मौके को एक्ट्रेस ने अपने दोस्तों और फैमिली के साथ बिताया। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरों से लोगों के साथ ये भी शेयर किया उन्होंने अपना ख़ास दिन कैसे मनाया| एक्ट्रेस उन तस्वीरों में बर्थडे केक काटती दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस ने अपने जन्मदिन पर पूरे तीन केक काटे। इस दौरान डेजी काफी खुश भी दिखाई दे रही थी| इस मौके पर एक्ट्रेस फ्लावर प्रिटं ड्रेस में नज़र आई|एक्ट्रेस ने एक पोस्ट भी लिखा जिसमे उन्होंने अपने दोस्त, परिवार और अपने फैंस को शुक्रिया कहा।
डेजी ने बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी अपना खूब नाम कमाया है। हम सभी ये बात जानते है की डेजी शाह ने अपने करियर की शुरुआत मशहूर डांस कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ बतौर असिस्टेंट कोरियोग्राफर की थी, लेकिन उन्हें अपनी एक अलग पहचान हासिल की| एक एक्ट्रेस के तौर पर मिली। गणेश आचार्य के साथ मिलकर उन्होंने कई बड़ी फिल्मों के गाने कोरियोग्राफ किए और साथ ही बहुत से गानों में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर भी काम किया।

एक्ट्रेस डेजी शाह फिल्म ‘तेरे नाम’ के गाने ‘ओ जाना’ और ‘तुमसे मेरी लगन लगी’ में बैकग्राउंड डांसर का काम किया और तो और उन्होंने ऋतिक रोशन और अमीशा पटेल की फिल्म ‘आप मुझे अच्छे लगने लगे’ में भी बैकग्राउंड डांस किया। सिर्फ यही नहीं डेजी शाह ने अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए कई सालों तक मॉडलिंग भी की। अब हम आपको ये बता दें की डेजी साल 2011 में कन्नड फिल्म ‘भद्रा’ और ‘बॉडीगार्ड’ में काम किया था, लेकिन उन्हें पहचान मिली तो सलमान खान की फिल्म ‘जय हो’ से जो साल 2014 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के बाद डेजी ‘हेट स्टोरी 3’ और ‘रेस 3’ जैसी फिल्मों में भी काम किया । और फिर उसके बाद बॉलीवुड में जब उन्हें खास काम नहीं मिला तो डेजी ने गुजराती फिल्मों में काम करना शुरू किया। हाल ही में डेजी शाह फिल्म ‘गुजरात 11’ में नज़र आईं थी जिसमें उनकी अदाकारी की काफी तारीफ भी हुई थी।

 

Related Articles