एक्ट्रेस दलजीत कौर को निर्माता नहीं थे इस तरह का किरदार देने को तैयार

0

मुंबई। अभिनेत्री दलजीत कौर का कहना है कि भारतीय टेलीविजन कार्यक्रम निर्माता उन्हें कम उम्र के किरदारों में रखने के लिए इच्छुक नहीं थे, क्योंकि वह एक बच्चे की मां और 35 साल की हैं। दलजीत एक साल बाद अलौकिक थ्रिलर कार्यक्रम ‘कयामत की रात’ के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं।

छोटे पर्दे पर उम्र, वैवाहिक स्थिति और मातृत्व को देखे जाने के सवाल पर 35 वर्षीय दलजीत ने बताया, “मैं एक साल से इसका सामना कर रही हूं। मैं युवा दिखती हूं। वे (निर्माता) मुझसे मां के किरदार के लिए संपर्क करेंगे और कहेंगे कि आप युवा दिख रही हैं।”

उन्होंने कहा, “तो आप मुझे किसी और चीज के लिए क्यों कास्ट नहीं करते? क्योंकि मैं एक मां हूं? इसलिए इस विचार के साथ मेरा टकराव मुझे वास्तव में परेशान करता है। दलजीत ने कहा कि लोग उन्हें कास्ट करते वक्त चिंतित रहते हैं।

उन्होंने कहा, “मैं एक अच्छी अभिनेत्री हूं। मुझे एक रोमांटिक सीन देकर देखिए कि मैं उसे कैसे करती हूं। ऐसा करने के लिए कोई भी तैयार नहीं होगा। मैंने कई किरदारों के लिए ऑडिशन दिया, लेकिन वे सभी अपने दिमाग में इसी बात को लेकर बैठे थे कि आप मां की तरह नहीं लगतीं और न ही युवा दिखती हैं, क्योंकि वे जानते थे कि मेरा एक बेटा भी है।”
अभिनेत्री ने ‘कयामत की रात’ में उन्हें एक भूमिका देने के लिए ए

loading...
शेयर करें