एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने प्रभास की फिल्म के लिए बढाई अपनी फीस

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर सितारों में नंबर वन बनने की होड़ लगी रहती है। कौन कितनी कमाई कर रहा है, किसकी फिल्म ने कितने करोड़ कमाए। वहीं अब टॉप एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण को लेकर भी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दीपिका ने साउथ की एक फिल्म के लिए अब तक की सबसे ज्यादा फीस ली है। इसी के साथ दीपिका ने नया रिकॉर्ड भी बना दिया है।
दीपिका पादुकोण ने साउथ इंडियन सुपर स्‍टार प्रभास एक साथ एक फिल्‍म साइन की है। निर्देशक नाग अश्विन इस जोड़ी को साथ में ला रहे हैं। नाग एक साइंस-फिक्‍शन फिल्‍म बनाने जा रहे हैं, जिसमें ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास और दीपिका हैं। इस फिल्‍म के साथ जहां दीपिका तेलुगू में डेब्‍यू करेंगी, वहीं यह आने वाली फिल्‍म प्रभास की 21वीं फिल्‍म होगी।

इस फिल्म को साइन करते ही दीपिका ने कमाई के मामले में एक नया रेकॉर्ड रच दिया है। निर्माताओं ने इस फिल्म के लिए प्रभास को 50 करोड़ रुपये का भुगतान किया है और वहीं दीपिका ने 20 करोड़ रुपये में इस फिल्म को साइन किया है। अभी तक इस फिल्म का कोई टाइटल नहीं दिया गया है। तेलुगू फिल्म निर्माण की सबसे बड़ी कंपनी वैजयंती मूवीज़ इस स्‍पेशल वेंचर के साथ अपने 50 साल के सफर को भी पूरा करेगी। यह फिल्‍म एक बड़े बजट वाली होगी और इसे कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीप‍िका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के ’83’ में नजर आएंगी। इसके अलावा दीपिका एक और फिल्म में काम कर रही हैं जिसमें उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे नजर आएंगे। वहीं प्रभास की बात की जाए तो हाल ही में प्रभास ने अपनी नई फिल्म राधे श्याम का फर्स्ट लुक शेयर किया था।

Related Articles