एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने बताया- सबसे पहले क्या करेंगी लॉकडाउन के बाद

मुंबई: बॉलिवुड की टैलेंटेड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पिछले काफी समय से अपने पति रणवीर सिंह के साथ सेल्फ क्वॉरेंटीन हैं। हालांकि भले ही दीपिका घर में कैद हों लेकिन वह सोशल मीडिया पर लगातार ऐक्टिव हैं। वह सोशल मीडिया पर अपने फैन्स बातचीत भी करती रहती हैं। हाल में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक क्वेश्चन ऐंड आंसर सेशन रखा जिसमें फैन्स ने दीपिका से कई मजेदार सवाल पूछे।

इंस्टाग्राम पर इस सेशन में एक फैन ने दीपिका से पूछा कि वह लॉकडाउन के बाद क्या-क्या करने वाली हैं? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वह सबसे पहले अपने पैरंट्स और बहन से मिलने बेंगलुरु जाएंगी।
एक फैन ने दीपिका से पूछा कि उनके ‘अजीब टैलेंट्स’ क्या हैं? इसके जवाब में दीपिका ने कहा कि यह बात उनके पति रणवीर सिंह और उनकी बहन से पूछी जानी चाहिए। दीपिका ने यह भी कहा कि इन दोनों के पास निश्चित तौर पर कुछ बताने के लिए ऐसे टैलेंट्स होंगे।
पिछली बार मेघना गुलजार की ‘छपाक’ में दिखाई दीं दीपिका की अगली फिल्म ’83’ रिलीज के लिए तैयार है जिसमें वह रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी। फिल्म में वह पूर्व क्रिकेट कैप्टन कपिल देव की पत्नी रोमी देव के किरदार में नजर आएंगी। दीपिका कुछ दिनों पहले ही शकुन बत्रा के डायरेक्शन में बनने वाली एक फिल्म साइन की है। इस फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे दिखाई देंगे। इसके अलावा वह रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की अगली फिल्म में भी दिख सकती हैं।

Related Articles