एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने बताया की अगली फ़िल्म की शूटिंग से पहले वो क्या करेंगी

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के लिए आयोजित एक सत्र के दौरान ये बताया कि सबसे पहले लॉकडाउन में थोडा सा ढील आने के बाद क्या करना चाहेगी, उन्होंने बताया की वो पहले तो बैंगलोर जा कर अपने परिवार से मिलेंगी। अब ये तो हम सभी जानते है की अंतर राज्य यात्रा पर लगे प्रतिबंध में पूरे देश में ढील दे दी गयी है, और फिर उसके बाद एक्टर रणवीर सिंह के साथ दीपिका पादुकोण बैंगलोर में अपने माता-पिता और बहन से मिलने के बाद एक बार फिर मुंबई लौट आई हैं।
एक्ट्रेस अपनी आने वाली अगली फिल्म की शूटिंग जो वो जल्द ही शुरू करने वाली है उससे पहले वो उनसे मिलने के लिए उत्सुक थी, जो अब धीरे-धीरे शूटिंग फिर से शुरू होने के साथ अपनी फिल्म की शूटिंग जल्द ही फिर से शुरू करने वाली हैं। वही, लॉकडाउन के पिछले कुछ महीनों में, दीपिका अपने परिवार से दूर थी और केवल वर्चुअल तरीके से, समय-समय पर उनकी खबर लेती रहती थी।

अब हम आपको बता दें की स्थिति को पूरी तरह से देखने के बाद, एक्ट्रेस ने अपने पति रणवीर सिंह के साथ बैंगलोर का सफ़र करने का फैसला किया और इस सफ़र के दौरान दोनों द्वारा सभी आवश्यक सावधानी बरती गई थी। कुछ समय पहले ही वापस लौटे, दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर फ़ोटोग्राफर्स द्वारा भी कैप्चर किया गया है।

अगर हम वर्कफ्रंट की बात करे तो दीपिका जल्द ही शकुन बत्रा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली है और उसके बाद, वो और सभी वर्क कमिटमेंट को पूरा करने का सोचेंगी।

Related Articles