शादी के एक महीने बाद इस खास जगह पर हनीमून मनाने गई अभिनेत्री Dia Mirza

अभिनेत्री Dia Mirza शादी के एक महीने बाद पति वैभव रेखी के साथ अपना हनीमून मना रही हैं। इस ट्रीप की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें दीया काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

नई दिल्ली: अभिनेत्री दीया मिर्जा (Dia Mirza) शादी के एक महीने बाद पति वैभव रेखी के साथ अपना हनीमून मना रही हैं। इस ट्रीप की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें दीया काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा हाल ही में बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। दीया और वैभव की शादी खास तरीके से हुई है। शादी में दीया और वैभव के कुछ खास दोस्त और परिवार वाले ही शामिल हुए थे।

अब शादी के 5-6 दिन बाद दीया ने काम पर वापसी कर ली है। वह हनीमून स्किप करके काम पर वापस आ गई हैं। वह काम के लिए दिल्ली गई हैं। शादी और शादी से जुड़ी रस्मों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थीं। दीया की शादी में परिवार के खास सदस्यों के अलावा इंडस्ट्री के कुछ खास लोग शामिल ​हुए थे। वहीं शादी के तुरंत बाद बिजी शेड्यूल की वजह से दीया और उनके पति हनीमून के लिए कही घूमने नहीं जा सके थे। ल्किन अब वह मालदीव्स जा कर काफी एंजॉय कर रही है।

Dia Mirza ने शेयर किया

दीया मिर्जा शादी के 5 दिन बाद मुंबई एयरपोर्ट पर बहुत ही सिंपल लुक में नजर आईं। दीया ने ब्लू कलर का कुर्ता और व्हाइट कलर का प्लाजो पहना हुआ था। दीया का शादी के बाद लुक सादगी से भरा हुआ था। या ने अपनी शादी में कई पुराने नियमों को बदल दिया। उनकी मैरिज सेरेमनी में न तो कन्यादान हुआ और न ही विदाई। दीया बिना विदाई की रस्में निभाए ही सीधे ससुराल पहुंच गईं। दीया ने सेरेमनी की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की और लिखा, “मेरी शादी उस जगह पर हुई जहां मैं 19 साल से रह रही हूं. मैं इस खास मौके पर बेहद खुश हूं”।

यह भी पढ़े

फंक्शन में केवल परिवार और बेहद करीबी लोग ही शामिल हुए थे. दीया-वैभव के साथ शादी के बंधन में बंधकर काफी खुश नजर आईं। उनका कहना है कि उन्हें समझने वाला एक बेहतर पार्टनर उन्हें वैभव के रूप में मिला है। इस मौके पर वैभव की एक्स वाइफ सुनैना रेखी ने भी नवविवाहित जोड़ी को शादी की शुभकामनाएं दी हैं।

Related Articles

Back to top button