‘जन्नत’ फेम निर्देशक कुणाल देशमुख के फिल्म ‘शिद्दत’ में दिखेंगी एक्ट्रेस डायना पेंटी

मुंबई: बॉलीवुड में बहुत ही कम फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री डायना पेंटी जल्द ही रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘शिद्दत’ में दिखाई देने वाली हैं. ऐसे में उनका कहना है कि वह आमतौर पर ‘प्रेम कहानी टाइप की शख्स’ नहीं है. जी हाँ, अपनी आने वाली अगली फिल्म के बारे में बात करते हुए डायना ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, “‘शिद्दत’ लोगों के बीच प्यार और मजबूत संबंधों की एक सुंदर कहानी है. इसमें प्यार शुद्ध, गहरा और भरोसेमंद भी है. मैं आमतौर पर प्रेम कहानी टाइप की इंसान नहीं हूं, लेकिन जब मैंने पटकथा सुनी तो मुझे यह अच्छी लगी.”

इसी के साथ आपको हम यह भी बता दें कि ‘शिद्दत’ में डायना के साथ मोहित रैना, राधिका मदान और सनी कौशल भी हैं. वैसे इस फिल्म का निर्देशन ‘जन्नत’ फेम कुणाल देशमुख द्वारा किया गया है और स्क्रिप्ट श्रीधर राघवन और धीरज रतन की है.

वहीं दिनेश विजान द्वारा निर्मित फिल्म में राधिका और सनी, डायना और मोहित कपल के रूप में दिखाई देने वाले हैं. हाल ही में डायना ने कहा, “मोहित, राधिका और सनी- सभी प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ-साथ कुणाल (देशमुख) के साथ काम करना एक खुशी की बात है, जिन्होंने इस कहानी को जीवंत किया है.”

आप सभी ने डायना को फिल्म कॉकटेल में देखा होगा. इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण दिखाई दिए थे. इस फिल्म के लिए उन्हें खूब सराहना भी मिली थी. फिलहाल डायना अपनी बेहतरीन अदाकारी के कारण एक से बढ़कर एक फिल्म में चांस पा रहीं हैं.

Related Articles