महिलाओं की सुरक्षा को लेकर एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने उठाए कई गंभीर सवाल

0

नई दिल्ली– अपनी क्यूट से मुस्कान से सभी के दिलो में अपनी ख़ास जगह बनाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा आयेदिन सुर्खियों में रहती है। दीया कई सालो बाद एक्टर संजय दत्त की अपकमिंग बायोपिक फिल्म से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। हाल ही में दीया मिर्जा ने देश में महिलाओं की सुरक्षा की स्थिति का मुद्दा उठाया।

Image result for दीया मिर्जा

दरअसल दीया ने ट्विटर पर लिखा, “राष्ट्रीय टेलीविजन पर सम्मान और गौरव के गलत विचारों को पेश करने के लिए हमारे देश की एक महिला के खिलाफ हिंसक धमकियां दे रहे लोग खुलेआम घूम रहे हैं। हमारा देश कैसा हो गया है। अगर हमारे देश की महिलाओं को ऐसे ही धमकियां दी जाती रहीं तो महिलाएं कैसे सुरक्षित महसूस करेंगी।”

बता दे की संजय लीला भंसाली की ऐतिहासिक फिल्म ‘पद्मावती’ राजपूत रानी पद्मावती पर आधारित है। फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ किए जाने का दावा करते हुए कुछ संगठन इसकी रिलीज का विरोध कर रहे हैं।

Image result for padmavati controversy

फिलहाल बात करें फिल्म पद्मावती’ की तो अभी फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया है, पहले ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होनी थी। वही फिल्म पद्मावती को लेकर लगातार विवाद गरमाता जा रहा है। बता दे कि, फिल्म पद्मावती को मध्य प्रदेश, राजस्थान, पंजाब, उत्तर प्रदेश और गुजरात में बैन कर दिया गया है।

loading...
शेयर करें