IPL
IPL

अभिनेत्री एम्मर रॉबर्ट्स ने कोरोना महामारी में प्रेग्नेंट होने पर की बात

अभिनेत्री अमेरिकन एम्मर रॉबर्ट्स (Emma Roberts) ने कहा है कि कोविड-19 महामारी के दौरान उनकी प्रेग्नेंसी के वक्त उनके करीबी दोस्तों ने उनकी मदद की थी।

कैलीफोर्निया: अभिनेत्री अमेरिकन एम्मर रॉबर्ट्स (Emma Roberts) ने कहा है कि कोविड-19 महामारी के दौरान उनकी प्रेग्नेंसी के वक्त उनके करीबी दोस्तों ने उनकी मदद की थी।

एम्मा रॉबर्ट्स (Emma Roberts) ने पिछले साल दिसंबर में अपने बेटे को जन्म दिया था। यह उनके और उनके बॉयफ्रेंड गेरेट हेडलंड (Garrett Hedlund) का पहला बच्चा है। एम्मा रॉबर्ट्स ने इसी महीने की शुरुआत में अपने बच्चे की पहली तस्वीर भी साझा की थीं।

Emma Roberts's shared pic
Emma Roberts’s shared pic

जी कैफे (Zee Cafe) एंटरटेनमेंट पर प्रसारित होने वाले ‘द ड्रिय बेरीमोर शो’ (The Drew Barrymore Show) के एक एपिसोड में अभिनेत्री ने कहा, “मैं बहुत खुशकिस्मत हूं क्योंकि उस साल मेरी चार और प्यारी सहेलियां भी प्रेग्नेंट हुई थीं और उन्हें भी बेबी हुआ है।

इसलिए हम लोगों का एक अच्छा सा ग्रुप बन गया है और हम हमेशा दिन-रात एक-दूसरे के लिए उपलब्ध रहा करते हैं। एक-दूसरे को मैसेज कर के साथ बने रहकर सपोर्ट करते रहा करते है।”

उन्होंने आगे कहा, “आप जिस मुश्किल से होकर गुजर रहे हैं, उस वक्त उसी स्थिति से गुजर रही किसी और महिला से बात कर काफी अच्छा लगता है। महामारी के दौरान आइसोलेशन में रहकर मैं अगर सिर्फ अकेले ही प्रेग्नेंट होती, तो शायद मैं खुद को और भी अकेला महसूस करती।”

यह भी पढ़े:उत्तर प्रदेश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी ये बड़ी सौगात

 

Related Articles

Back to top button