अभिनेत्री गहना वशिष्ठ पर कार्रवाई, लगा यह घिनौना आरोप

मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल यूनिट ने टीवी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को अरेस्ट कर लिया है। आरोप है कि वह पॉर्न वीडियो शूट कर उसे वेबसाइट पर अपलोड करती-करवाती हैं।

मुंबई: मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल यूनिट ने टीवी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को अरेस्ट कर लिया है। आरोप है कि वह पॉर्न वीडियो शूट कर उसे वेबसाइट पर अपलोड करती-करवाती हैं। सेल ने छापेमारी की और फिर एक्ट्रेस से पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार किया। इस मामले पर बयान जारी कर गहना वशिष्ठ ने इस आरोप से इनकार कर दिया। वह किसी पॉर्न फिल्म रैकेट (Porn Racket) में संलिप्त नहीं हैं। गहना अपनी कंपनी जीवी स्टूडियो (GV Studio) की निर्माता निर्देशक हैं। इस नाते वो सिर्फ फिल्मों का निर्माण और निर्देशन करती हैं।’

यह भी पढ़े: 9 महीने तक झूठी Pregnancy का करती रही नाटक, वजह सुन सिर चकरा जाएगा

रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने 5 फरवरी को मलाड-मालवानी स्थित माढ ग्रीन पार्क के बंगले पर छापेमारी की थी। वहां से प्रड्यूसर-डायरेक्टर यासमीन बेग खान, कैमरामैन मोहम्मद अली उर्फ सैफी, ग्राफिक डिज़ाइनर प्रतिभा नालावड़े, एक्टर गोपालदास जोशी और असिस्टेंट भानूसूर्यम ठाकुर को अरेस्ट किया है। बंगले से हाई डेफिनेशन वीडियो कैमरा, छह मोबाइल, एक लैपटॉप, एक ट्राइपॉड डायलॉग्स और मेमोरी कार्ड, जिसमें वीडियो क्लिप्स मौजूद थे, सब जब्त भी किया है।

गहना वशिष्ठ
गहना वशिष्ठ

शूटिंग के दौरान गहना हुई बिमार

आपको बता दें कि वर्ष 2019 में गहना, शूटिंग के दौरान गंभीर रूप से बीमार हो गई थीं और उन्हें बेहोशी की हालात में अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था। कारण यह कि वह कई घंटों से बिना कुछ खाये-पिये शूटिंग कर रही थीं। गहना वशिष्ठ उर्फ वंदना तिवारी ने ‘ऑल्ट बालाजी’ की वेब-सिरीज़ ‘गंदी बात’ में अभिनय की प्रस्तुति की अलावा इसके, उसने ‘स्टार-प्लस’ के सीरीयल ‘बहनें’ में भी रोल किया। गहना वशिष्ठ मिस एशिया बिकनी का खिताब जीता। एकता कपूर के आल्ट बाला जी के वेब सीरीज़ ‘गंदी बात’ और स्टार प्लस के सीरीयल ‘बहनें’ में लीड रोल निभाया. साथ ही ‘लखनवी इश्क’, ‘दाल में कुछ काला है’ जैसी कई हिंदी, मराठी फिल्मों में  काम किया।

यह भी पढ़े:  बाइडेन का बयान चीन के खिलाफ, चीनी राष्ट्रपति को बनाया निशाना

Related Articles

Back to top button