एक्ट्रेस इशिता गांगुली जल्द ही नज़र आने वाली स्टार भारत पर ये किरदार निभाते हुए

मुंबई: सीरियल राधा कृष्णा की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. इस शो में महाभारत की स्टोरी दिखाई जाने वाली है. और महाभारत के सबसे मुख्य किरदार द्रौपदी का रोल निभा रही हैं बंगाली गर्ल इशिता गांगुली. वहीं किंशुक वैद्य बनेंगे अर्जुन.

सीरियल राधा कृष्णा में अब महाभारत की कहानी दिखाई देगी. धीरे-धीरे महाभारत के किरदार यानी कास्टिंग का पर्दा उठ रहा है. अब टीवी शूट धीरे-धीरे फिर से शुरू हो रहे हैं, तो ऐसे में राधा कृष्णा की शूटिंग भी अगले सप्ताह से शुरू होने के आसार हैं. अर्जुन का किरदार किंशुक वैद्य और कर्ण का किरदार मल्हार पंड्या निभाते नजर आएंगे और अब द्रौपदी का किरदार इशिता गांगुली निभाएंगी.

अभिनेत्री इशिता ने कहा, ‘मैं अभी एक प्रोजेक्ट के लिए काम कर रही हूं. जब सही समय आएगा तो मैं बता दूंगी और मैं मां वैष्णों देवी शो नहीं छोड़ रही हूं.’ इशिता ने इस बात पर मुहर ज़रूर लगा दी है कि वो मां वैष्णों देवी नहीं छोड़ रही हैं. मालूम हो कि इशिता शो मैं वैष्णों देवी में मां काली का रोल निभा रही हैं.

आपको बता दें की इशिता गांगुली से पहले कई अभिनेत्री ने द्रौपदी का किरदार निभाया और कितना हिट रहा जानते हैं. सीरियल ‘श्रीकृष्णा’ साल 1993 में प्रसारित हुआ था. इसमें अभिनेत्री फाल्गुनी पारीख ने द्रौपदी का रोल किया. फाल्गुनी को भी दर्शकों ने पसंद किया.

साल 2008 में एकता कपूर के सीरियल ‘कहानियां हमारे महाभारत की’ में अनीता हसनंदानी ने द्रौपदी का किरदार निभाया था. इसमें द्रौपदी का मॉडर्न लुक देखने को मिला था.

पंखुड़ी अवस्थी: साल 2009 में आए सीरियल सूर्य पुत्र कर्ण में द्रौपदी का किरदार अभिनेत्री पंखुड़ी ने निभाया. साल 2013 में स्टार प्लस पर प्रसारित ‘महाभारत’ सीरियल में अभिनेत्री पूजा शर्मा द्रौपदी बनी थीं.

Related Articles