एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस ने छोड़ा सलमान खान का फार्म हाउस, जानें क्या है वजह

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है, उसके बाद से ही सलमान खान के पनवेल स्थित फार्म हाउस पर थीं. लेकिन अब खबर आ रही है कि जैकलीन फर्नांडीस सलमान खान के फार्म हाउस को छोड़ृ चुकी हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडीस मुंबई में अपनी एक फ्रेंड के लिए लौटी हैं क्योंकि वह तनाव में थीं. इस तरह जैकलीन फर्नांडीस अपनी दोस्त के मुश्किल समय में उनका साथ देने के लिए उसके साथ रहने चली गई हैं.

आपको बात दें की जैकलीन फर्नांडीस की दोस्त लॉकडाउन के दौरान मुंबई में अकेली रह रही थी. दोनों ही जिगरी दोस्त हैं और उनकी बातचीत होती थी.

जैसे ही जैकलीन को पता चला कि उनकी दोस्त कितनी परेशान और तनाव में है, वह पनवेल को छोड़कर तुरंत उसके साथ रहने को चली गईं. जब उनकी दोस्त को उनकी सबसे ज्यादा जरूरत है, उस दौर में जैकलीन उनके साथ ही रहेंगी.’

बता दें कि महाराष्ट्र सरकार ने लॉकडाउन को 31 जुलाई तक के लिए बढ़ा दिया है. ऐसे में अपनी दोस्त को अकेलेपन और तनाव से बचाने के लिए जैकलीन फर्नांडीस ने यह फैसला लिया है. जैकलीन फर्नांडीस ने सलमान खान के फार्म हाउस से दो गाने भी रिलीज किए थे, जिनमें वह सलमान खान के साथ नजर आई थीं.

Related Articles