एक्ट्रेस Jamie Lee Curtis ने कहा, उनका सबसे छोटा बच्चा ट्रांसजेंडर

अमेरिकी अभिनेत्री जेमी ली कर्टिस अपने परिवार के बारे में खुल रही है, अपनी ट्रांसजेंडर बेटी के बारे में पहली बार सार्वजनिक रूप से बोल रही है

लॉस एंजिल्स: हॉलीवुड एक्ट्रेस जेमी ली कर्टिस (Jamie Lee Curtis) ने अपनी ट्रांसजेंडर (Transgender) बेटी के बारे में बात की और कहा है कि जब उनका बेटा उनकी बेटी रूबी बन गया तो उन्होंने इसे ‘आश्चर्य और गर्व से देखा’ है।

पीपुल डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, एएआरपी द मैगजीन को दिए एक साक्षात्कार में क्रिस्टोफर गेस्ट से शादी करने वाली 62 वर्षीय अभिनेत्री ने रूबी के बारे में खुलकर बात की।

संपादक के रूप में काम

अपने जीवन को निरंतर कायापलट के रूप में वर्णित करते हुए, कर्टिस ने साझा किया कि 25 वर्षीय रूबी एक कंप्यूटर गेमिंग संपादक के रूप में काम कर रही है, जबकि उसकी सबसे बड़ी बेटी, 34 वर्षीय एनी वर्तमान में विवाहित है और एक नृत्य प्रशिक्षक के रूप में काम करती है। रूबी और उसके मंगेतर की अब अगले साल शादी करने की योजना है, जिसे अभिनेत्री आयोजित करेंगी। कर्टिस के पास वर्तमान में उसके दो बच्चों के बीच कोई पोता नहीं है, उन्होंने कहा कि वह और मेहमानों की जल्द ही उम्मीद करती हैं। अभिनेत्री ने अपने पारिवारिक जीवन के बारे में भी बात की और बताया कि वह अब भी अपने पति के साथ घर पर सबसे ज्यादा कैसा महसूस करती हैं।

जेमी ली कर्टिस एक अमेरिकी अभिनेत्री और लेखिका हैं। वह कई प्रशंसाओं की प्राप्तकर्ता हैं, जिसमें एक बाफ्टा पुरस्कार, दो गोल्डन ग्लोब पुरस्कार और 1998 में हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम पर एक स्टार शामिल हैं। कर्टिस ने जॉन कारपेंटर की हॉरर फिल्म हैलोवीन (1978) में लॉरी स्ट्रोड के रूप में अपनी फिल्म अभिनय की शुरुआत की थी।

यह भी पढ़ेHappy Birthday Kiara Advani: फिल्मों में आने से पहले थीं टीचर, इन फिल्मों से कमाया नाम

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles