एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन निभाएंगी कॉमेडियन भारती सिंह की मां का किरदार

0

मुंबई: ‘नागिन 4’ की एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन ‘फनहित में जारी’ में कॉमेडियन भारती सिंह की मां का किरदार निभाती नजर आएंगी. इस तरह जैस्मीन भसीन कॉमेडी शो के जरिये टीवी पर लौट रही हैं. इस शो में भारती सिंह और हर्ष लिम्बाच्या भी नजर आएंगे. हालांकि जैस्मीन भसीन इससे पहले ‘खतरा खतरा खतरा’ में भी भारती और हर्ष के साथ काम कर चुकी हैं. यही नहीं,  नागिन एक्ट्रेस साड़ी में नजर आएंगी और बहुत ही कमाल की एक्टिंग भी करती दिखेंगी.

जैस्मीन भसीन ने इस बारे में बताया है, ‘इस तरह के शो के साथ वापसी करना अच्छा है. मैं हर्ष और भारती सिंह के साथ पहले भी काम कर चुकी हैं, और दोनों ही कमाल के प्रतिभाशाली हैं. हम इसमें कुछ हटकर किरदार निभा रहे हैं. मैं शो में भारती की मम्मी का किरदार निभा रही हूं.

फिक्शन कॉमेडी मैं पहली बार करने जा रही हूं, इससे पहल मैं नॉन फिक्शनल कॉमेडी कर चुकी हूं. 2-3 मिनट का मजाक बहुत ही कमाल का है और यह एक सीखने वाले अनुभव रहा है.’ इस शो में जैस्मीन भसीन भारती की मम्मी का किरदार निभा रही हैं तो कृष्णा अभिषेक स्कूल के प्रिंसिपल बने हैं. उनके लुक आपके चेहरे पर मुस्कान ला देंगे. जैस्मीन भसीन को आखिरी बार नागिन में देखा गया था.

loading...
शेयर करें