एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने ठुकराया बिग बॉस 14 का ऑफर, शिविन को भी मिला मौका

मुंबई: शो बिग बॉस का 14वां सीजन यानी बिग बॉस 2020 को लेकर मेकर्स बहुत जल्द आने वाले हैं. एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के लिए इस सीजन में इस बार कौन-कौन कंटेस्टेंट्स होंगे ये अभी तय नहीं किया गया है. बिग बॉस सीजन 13 को मिले अच्छे रिस्पॉस के बाद मेकर्स अब इस सीजन को भी सुपर-डुपर हिट बनाना चाहते हैं. अब खबर ये आई है कि मेकर्स टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े नामों को अप्रोच कर रहे हैं. एक्टर सलमान खान के इस शो के लिए मेकर्स ने इस बार जेनिफर विंगेट और श‍िविन नारंग को ऑफर दिया है.

आपको बता दें की बिग बॉस 2020 के लिए मेकर्स ने टीवी की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट को भारी भरकम रकम के साथ ऑफर दिया था, लेकिन ‘बिग बॉस’ की खबरें देने के लिए मशहूर ट्विटर हैंडल ‘द खबरी’ ने एक खुलासा किया है कि जेनिफर विंगेट ने ‘बिग बॉस 14’ का ऑफर ठुकरा दिया है. वहीं, खबर है कि श‍िविन नारंग ने शो के लिए हां कह दी है.

श‍िविन और जेनिफर आखिरी बार ‘बेहद 2’ में दिखाई दे चुके है. श‍िविन को बिग बॉस 13 के लिए भी ऑफर मिला था, लेकिन उन्‍होंने तब अपने सीरियल ‘बेहद 2’ के कारण शो करने से इनकार कर दिया था. इससे पहले भी कई बार मेकर्स ने जेनिफर को शो के लिए अप्रोच किया था, लेकिन हर साल वह इसे ठुकराती रहीं.

अगर हम एक्टर श‍िविन नारंग की बात करें तो वह हाल ही ‘खतरों के ख‍िलाड़ी 10’ में नजर आएं थे. उन्‍होंने टॉप-6 में जगह भी बनाई थी. इन दिनों शिविन के पास कोई नया शो नहीं है, ऐसे में वे बिग बॉस 14 का हिस्सा बन सकते हैं. वह पूरी तरह से शो में आने के लिए तैयार बताए जाते हैं.

Related Articles