एक्ट्रेस कंगना रनौत ने तसवीरें साझा करते हुए लिखा- “मुंबई के बारे में जिस एक चीज की सबसे ज्यादा याद आ रही है”

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों मुंबई को मिस कर रही है।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों मुंबई को मिस कर रही है। कंगना रनौत इन दिनों मुंबई से दूर हैं और वे अपनी पुरानी यादें ताजा कर रही हैं। उन्होंने कुछ फोटोज साझा करते हुए लिखा कि हर सुबह मुंबई में घुड़सवारी करने की याद आती है। कंगना ने अपनी घुड़सवारी करने कई तस्वीरें फैन्स के लिए शेयर की हैं।

हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहने वाली एक्ट्रेस फिल्म लाइफ इन अ मेट्रो,  रंगून,  सिमरन,  तनु वेड्स मनु,  वो लम्हे, जजमेंटल है क्या,  राज़,  वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई जैसे कई फिल्मों में नज़र आ चुकी है। कंगना ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है, “मुझे मुंबई के बारे में जिस एक चीज की सबसे ज्यादा याद आ रही है, वह है रेस कोर्स में हर दूसरी सुबह घुड़सवारी करना। मैं कभी भी स्पोर्ट्स पर्सन नहीं रही, लेकिन मुझे अपने घोड़े का साथ काफी भाता है। हमारा एक-दूसरे के साथ रहना एक जिंदादिली का एहसास दिलाता है। हैशटैगमनडेमोटिवेशन।” कंगना इन दिनों अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश में हैं। वह वहां लॉकडाउन के समय से हैं और अपने परिवार के साथ काफी बेहतर वक्त बिता रही हैं।

आपको बता दें फिल्म गैंगस्टर के लिए इन्होने बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवार्ड अपने नाम किया था और फिल्म क्वीन के लिए इन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिल चुका। साल 2020 में इन्हें पद्म श्री पुरस्कार से नवाज़ा जा चुका है। इसके अलावा इन्हें कई बार फिल्मफेयर और नेशनल फिल्म अवार्ड्स से भी सम्मानित किया जा चुका है। हाल ही में इनकी फिल्म ‘पंगा’ और ‘मनीकर्णिका’ आई थी। एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म ‘थलईवी’ में तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता के किरदार में नज़र आने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसके लिए एक्ट्रेस ने 20 किलो वज़न बढ़ाया था। जल्द ही ये अपने आने वाली फिल्म ‘तेजस’ में भी दिखाई देने वाली है।

इसे भी पढ़े: अब करवाचौथ व्रत का भी हुआ ग्लोबलाइजेशन, इस तरह से मनाया जाएगा विदेशों में भी

Related Articles

Back to top button