एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने प्रशसंकों के साथ शेयर की अपनी नई कविता ‘आसमान’ 

कंगना रनौत ने अपनी नयी कविता ‘आसमान’ अपने प्रशसंकों के बीच शेयर की है।

मुंबई: बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी नयी कविता ‘आसमान’ अपने प्रशसंकों के बीच शेयर की है। कंगना ने अपने अंदर के कवयित्री भाव को जगाते हुए ट्विटर पर अपनी एक कविता साझा की है, जिसे उनके प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। कंगना ने एक वीडियो साझा किया है, जिसे उन पर फिल्माया गया है। वीडियो में तस्वीरों के बैकग्रांउड में कंगना की आवाज में यह कविता सुनने को मिलती है, जिसका शीर्षक ‘आसमान’ है।

वीडियो में कंगना के घर सहित मनाली की खूबसूरत वादियों की भी कुछ तस्वीरें हैं। कविता में आसमान की विशालता को एक रूपक के तौर पर इस्तेमाल कर एक प्रेमी के प्यार पर संदेह जताने की बात कही गई है। अपने इस पोस्ट के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा है, “कविता जिसे मैंने इन गर्मियों में लिखा और शूट किया है, सर्दियों के दस्तक देने से आसमान की याद दिला दी है।”

आपको बता दें फिल्म गैंगस्टर के लिए इन्होने बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवार्ड अपने नाम किया था और फिल्म क्वीन के लिए इन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिल चुका। साल 2020 में इन्हें पद्म श्री पुरस्कार से नवाज़ा जा चुका है। इसके अलावा इन्हें कई बार फिल्मफेयर और नेशनल फिल्म अवार्ड्स से भी सम्मानित किया जा चुका है। हाल ही में इनकी फिल्म ‘पंगा’ और ‘मनीकर्णिका’ आई थी।

एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म ‘थलईवी’ में तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता के किरदार में नज़र आने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसके लिए एक्ट्रेस ने 20 किलो वज़न बढ़ाया था। जल्द ही ये अपने आने वाली फिल्म ‘तेजस’ में भी दिखाई देने वाली है। एक्ट्रेस फिल्म लाइफ इन अ मेट्रो,  रंगून,  सिमरन,  तनु वेड्स मनु,  वो लम्हे, जजमेंटल है क्या,  राज़,  वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई जैसे कई फिल्मों में नज़र आ चुकी है।

इसे भी पढ़े: पेट्रोल-डीजल के दाम लगातार 35वें दिन स्थिर, सात से आठ पैसे प्रति लीटर की गिरावट 

Related Articles

Back to top button