एक्ट्रेस कंगना रनौत ने साधा आमिर खान पर निशाना, यूज़र्स ने ऐसे दिया जवाब

सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली एक्ट्रेस ने इस बार एक्टर आमिर खान को अपने निशाने पर लिया।

मुंबई: बॉलीवुड की बेबाक और मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत जो हमेशा अपने बयानों के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली एक्ट्रेस ने इस बार एक्टर आमिर खान को अपने निशाने पर लिया। और यहीं नहीं उन्होंने बिना पीछे हटे आमिर खान से एक ऐसा सवाल पुछा जिसपर अभी तक आमिर खान का कोई जवाब नहीं आया है। एक्ट्रेस के इस विवादित बयान से ऐसा लग रहा है जैसे अभी तक इनकी पिछली फिल्म मनीकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी में रानी लक्ष्मी बाई का हैंगओवर इनके दिमाग से उतरा नहीं है। इसीलिए कंगना रनौत ने अपने पोस्ट पर आमिर खान को टैग करते हुए कहा- “जैसे रानी लक्ष्मीबाई का किला तोड़ा था,  मेरा घर तोड़ दिया, जैसे सावरकर जी को विद्रोह के लिए जेल में डाला गया था  मुझे भी जेल भेजने की पूरी कोशिश की जा रही है,   इंटॉलरेंस गैंग से जाके कोई पूछे कितने कष्ट सहे हैं उन्होंने ने,  इस इंटॉलरेंट देश में?” एक्ट्रेस के ऊपर अभी कई सारे शिकायत दर्ज है।

यूज़र्स ने उनके इस विवादित बयान पर जवाब देते हुए कहा “ये हमारे स्वतंत्रा सेनानियों का अपमान है. कोई इसको बीजेपी में ले लो. तो वहीँ दुसरे यूजर ने तो ये तक कह दिया की “आप खुद की तुलना रानी लक्ष्मी बाई से क्यों करते हों? उन्होंने कभी विक्टिम कार्ड नहीं खेला जो आप हमेशा खेलते हो. आपको बता दें की कंगना और उनकी बेहन रंगोली चनडेल के घर मुंबई पुलिस ने समन भेजा था। अभी तक इनके ऊपर दो धार्मिक समुहो के बीच तनाव लाने की कोशिश, राजद्रोह और ज्युडीश्री के अगेंस्ट ट्वीट करने पर केस दर्ज हो चुके है। जिसका रिएक्शन इस तरह से सामने आ रहा है। अभी तक वो लगातार कई बॉलीवुड एक्टर्स को अपना निशाना बना चुकी है। वैसे ये पहली बार नहीं है जब कंगना अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चे में है इससे पहले भी वो अपनी राय लोगों के सामने पेश कर चुकी है। ऐसा बताया जा रहा है की उन्होंने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की कोशिश की है जिसके कारण उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। वैसे तो एक्ट्रेस अभी अपने घर पे एक फैमिली फंक्शन एटेंड करने पहुंची है। इस दौरान उन्होंने कुछ तसवीरें भी अपने फैन्स के साथ शेयर की है। एक्ट्रेस बहुत ही खुश नज़र आ रही है। उन्होंने अपनी बचपन की कुछ यादें भी ताज़ा की।

हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहने वाली एक्ट्रेस फिल्म लाइफ इन अ मेट्रो,  रंगून,  सिमरन,  तनु वेड्स मनु,  वो लम्हे, जजमेंटल है क्या,  राज़,  वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई जैसे कई फिल्मों में नज़र आ चुकी है। फिल्म गैंगस्टर के लिए इन्होने बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवार्ड अपने नाम किया था और फिल्म क्वीन के लिए इन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिल चुका। साल 2020 में इन्हें पद्म श्री पुरस्कार से नवाज़ा जा चुका है। इसके अलावा इन्हें कई बार फिल्मफेयर और नेशनल फिल्म अवार्ड्स से भी सम्मानित किया जा चुका है। हाल ही में इनकी फिल्म ‘पंगा’ और ‘मनीकर्णिका’ आई थी। एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म ‘थलईवी’ में तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता के किरदार में नज़र आने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसके लिए एक्ट्रेस ने 20 किलो वज़न बढ़ाया था। जल्द ही ये अपने आने वाली फिल्म ‘तेजस’ में भी दिखाई देने वाली है।

इसे भी पढ़े: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस के इंस्टाग्राम पर हुए इतने फॉलोवर्स, ऐसे दी जानकारी 

Related Articles

Back to top button