एक्ट्रेस करीना कपूर खान इस फिल्म के तीसरे पार्ट में आएंगी नजर

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान की हाल ही में आई फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. तैमूर के जन्म के बाद करीना की ये पहली फिल्म थी जिसमे उनके साथ एक्ट्रेस सोनम कपूर, स्वर भास्कर और शिखा नजर आई थी. ‘वीरे दी वेडिंग’ की सफलता के बाद करीना कपूर खान को कई फिल्में ऑफर हो रही हैं. अब करीना कपूर खान को लेकर एक और अच्छी खबर सामने आ रही है, जो उनके फैंस के लिहाज से भी अच्छी है.

कुछ दिनों पहले ये खबर सामने आई थी कि ‘वीरे दी वेडिंग’ की सफलता के बाद करण जौहर के प्रोडक्शन के तहत बनने वाली फिल्म में करीना नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता अक्षय कुमार होंगे. लेकिन अब ये खबर सामने आ रही हैं कि करीना को ‘हैप्पी भाग जाएगी’ के तीसरे पार्ट के लिए अप्रोच किया गया है. सूत्रों ने बताया कि, ‘करीना को स्क्रिप्ट के साथ ‘हैप्पी भाग जाएगी’ के तीसरे पार्ट के लिए अप्रोच किया गया है. फिल्म को मुद्दसर अजीज डायरेक्ट करेंगे. करीना ने इस फिल्म के लिए हां भी कर दी है.’

ये सोचने वाली बात है कि अभी हाल ही में ‘हैप्पी भाग जाएगी’ के दूसरे पार्ट का ट्रेलर रिलीज किया गया है लेकिन इस फिल्म के तीसरे पार्ट की भी अनाउंसमेंट हो गई है. सूत्रों ने ये भी बताया है कि करीना फिल्म के दूसरे पार्ट में भी नजर आएंगी. वो इस फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस देती हुई दिखाई देंगी. इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, डायना पेंटी, जिमी शेरगिल और अली फजल हैं.

loading...
शेयर करें